वाराणसी: महामंत्री प्रत्याशी को मिली जान से मारने की धमकी, 24 घंटे का दिया वक्त

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 5:43 PM IST
  • वाराणसी में बीते सोमवार की सुबह सेंट्रल के अधिवक्ता शशिकांत दुबे को धमकी भरा पत्र मिला, जिसमें उन्हें 24 घंटे के भीतर ही गोली मारे जाने की धमकी दी हुई थी. मामले की छानबीन पुलिस द्वारा की जा रही है.
महामंत्री प्रत्याशी को मिली जान से मारने की धमकी, 24 घंटे का दिया वक्त (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी में बीते सोमवार की सुबह सेंट्रल बार के दो बार महामंत्री प्रत्याशी रह चुके शशिकांत दुबे को धमकी भरा पत्र मिला, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. यह पत्र शशिकांत दुबे को चौकी पर बंद लिफाफे में मिला, जिसपर सबसे पहले साफ-सफाई करने वाले कर्मियों की नजर पड़ी. इस पत्र से पूरी कचहरी में हड़कंप मच गया. वहीं, मामले को लेकर शशिकांत दुबे ने कैंट थाने में तहरीर दी है, साथ ही अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है.

शशिकांत दुबे को मिले पत्र में लिखा था, "आज सोमवार है, तेरी जिंदगी का आखिरी दिन, तुझे 24 घंटे के अंदर ही गोली मारूंगा, अपनी उल्टी गिनती शुरू कर दो. इसे धमकी मत समझना, बस अपनी जिंदगी बचाओ." इस धमकी के बाद एसएसपी अमित पाठक ने अधिवक्ता को चार सशस्त्र पुलिसकर्मियों की सुरक्षा भी प्रदान की है. बताया जा रहा है कि बीते सोमवार की सुबह कचहरी की साफ-सफाई हो रही थी. इस दौरान ही अधिवक्ता शशिकांत दुबे की चौकी पर एक लिफाफा मिला, जिसपर वॉर्निंग शब्द लिखा हुआ था.

वाराणसी के सरकारी स्कूलों में मनेगा बच्चों का बर्थडे, मिलेंगे अनेकों पकवान

अधिवक्ता के सहयोगी जब कचहरी पहुंचे तो उन्हें पत्र सौंपा गया. उन्होंने पत्र को खोलकर देखा तो उसमें जान से मारने की धमकी दी हुई थी. इस मामले की जानकारी पाते ही शशिकांत दुबे भी मौके पर पहुंच गए. जहां एक तरफ पत्र के कारण कचहरी में हड़कंप मच गया तो वहीं सेंट्रल बार के महामंत्री कन्हैया लाल पटेल ने प्रकरण की जानकारी एसएसपी अमित पाठक को सौंप दी. ऐसे में मौके पर पहुंचकर चौकी इंचार्ज ने भी पत्र की छानबीन की.

स्लाइडर गेट के चपेट में आने से 3 साल के घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें