मुख्तार अंसारी के करीबी महेंद्र जायसवाल पर पुलिस की कार्रवाई, दो मकानों की कुर्की

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Oct 2020, 10:49 PM IST
  • बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी और गैंग के एक्टिव सदस्य महेन्द्र जायसवाल के दो मकानों की गाजीपुर पुलिस ने कुर्की करते सील किया. जांच में मकान का अवैध निर्माण और गलत नक्शे पाए गए.
मुख्तार अंसारी के करीबी महेन्द्र जायसवाल के दो मकान कुर्क किए गए.

गाजीपुर. बाहुबली मुख्तार अंसारी के एक और करीबी साथी पर पुलिस ने शिकंजा कसा. गुरुवार को गाजीपुर पुलिस ने अंसारी के करीबी महेन्द्र जायसवाल के मकानों की कुर्की करते हुए दो मकानों को सील कर दिया है. मुख्तार अंसारी के करीबियों पर लगातार कार्रवाई होने से रिश्तेदारों में हड़कंप मचा हुआ है.

इस कार्रवाई को लेकर सीओ सदर ओजस्वी चावला ने कहा कि मुख्तार अंसारी आईएस-191 गैंग का महेन्द्र जायसवाल सक्रिय सदस्य है. जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के आदेशानुसार इसकी दो संपत्तियां गैंगस्टर धारा 14 एक्ट के अंतर्गत कुर्क की गई हैं. इसे सील कर नोटिस लगाते हुए बताया गया है कि अब ये संपत्त्ति न्यायालय के क्षेत्र में है.

नेपाली युवक के सिर मुंडन करने पर विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष के घर कुर्की नोटिस

मुख्तार अंसार का करीबी और गैंग के एक्टिव सदस्य महेन्द्र जायसवाल के मकानों की कुर्की डीएम के आदेश पर हुई. मिली जानकारी के अनुसार संपत्ति की जांच में महेन्द्र के मकान अवैध निर्माण और नक्शे सही न पाए गए. डीएम के आदेश पर गुरुवार को सीओ के नेतृत्व में गाजीपुर पुलिस ने गैंगस्टर महेन्द्र जायसवाल के मकानों की कुर्की करते हुए दो मकानों को सील कर दिया है.

वाराणसी में पुरानी रंजिश के चलते दो सगे भाइयों से मारपीट, हालत गंभीर

पुलिस लगतार मुख्तार अंसारी के करीबियों पर शिकंजा कस रही है. गुरुवार की शाम को सदर कोतवाली क्षेत्र के गोंडा देहात में स्थित इन घरों को सील किया. महेन्द्र जायसवाल पर आरोप है कि उसके ये मकान अवैध तरीके से बनाए गए हैं. प्रशासन ने घरों की कुर्की करने से पहले पूरे इलाके में डुगडुगी कराके घोषणा की. जिसके बाद सीओ सदर ओजस्वी चावला के नेतृत्व में पुलिस और राजस्व अधिकारियों ने घर के बाहर नोटिस लगा दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें