सगे भाई पर छेड़खानी का केस कराने गई युवती से दारोगा ने कहा- निशान दिखाओ

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 10:30 PM IST
  • वाराणसी में युवती ने एसएसपी ग्रामीण से न्याय की गुहार लगाई है. युवती का आरोप है कि वो थाने में सगे भाई के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराने गई तो दरोगा ने कहा कि छेड़खानी के निशान दिखाओ.
युवती ने दरोगा पर आरोप लगाते हुए एसएसपी ग्रामीण से न्याय की गुहार लगाई. प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें युवती ने थानेदार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती का आरोप है कि जब वो पुलिस थाने में भाई के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत करने गई तो दरोगा ने छेड़छाड़ का निशान दिखाने को कहा. युवती ने रविवार को एसएसपी ग्रामीण से न्याय की गुहार लगाई है. युवती की तहरीर पर उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मामले की जांच के बाद पुलिस ने कहा कि युवतियां बीते 2 साल से पैतृक जमीन को अपने पिता की मध्यस्थता में बेच चुकी है और उसमें भाई को कोई हिस्सा नहीं मिला है. इस बार भी युवती जमीन बेचने की तैयारी कर रही थी. उसका भाई इसका विरोध कर रहा है. ये मामला वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र का है.

महिला की लव स्टोरी में रोड़ा था पति, बच्चे के मुंडन के बहाने मंदिर लेकर गई और...

बड़ागांव के पश्चिमपुर निवासी थाने में छेड़खानी की शिकायत लेकर पहुंची थी. युवती का कहना है कि थाने में मौजूद हल्का दरोगा कुंवर सिंह ने उससे कहा कि किसी को गोली लगती है तो निशान बनता है. तुम भी अपना छेड़खानी का निशान दिखाओ.

इस पूरी घटना के बारे में थानाध्यक्ष मुरलीधर ने कहा कि युवती अपने सगे भाई के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराने आई थी. हमने उसे समझाने की कोशिश की तो लड़की नाराज हो गई. युवती की शिकायत पर पुलिस ने सगे भाई के खिलाफ 323, 504 और 506 धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

धर्म परिवर्तन पर HC का आदेश, लिव इन या शादी करके साथ रहना बालिगों का अधिकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें