स्कूल अफेयर की फोटो पति को भेज शादी तोड़ी, लिव-इन में रखा, फिर कर ली दूसरी शादी

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:40 PM IST
  • 14 साल के अफेयर के बाद लड़के ने पहले शादी से मना कर दिया. जब लड़की की दूसरी जगह शादी हुई तो पति और ससुराल को अपने दोनों की फोटो भेज दिए. शादी टूट गई तो लड़की को अपने साथ रख लिया लेकिन फिर दूसरी लड़की से शादी कर ली. लड़की फिर भी सारी बात मान गई लेकिन वो अभी भी उसे परेशान करता था.
14 साल पुराने बॉयफ्रेंड पर लड़की ने दर्ज कराया रेप का केस.

वाराणसी. बनारस के अस्सी इलाके में रहने वाली लड़की ने अपने 14 साल पुराने बॉयफ्रेंड पर रेप का केस दर्ज कराया है. दोनों 14 साल तक रिलेशन में थे लेकिन जब शादी करने की बारी आई तो लड़के ने मना कर दिया जिसके बाद लड़की की दूसरी जगह शादी हो गई. लड़के ने अपनी प्रेमिका के पति और ससुराल वालों को फोटो भेज दीं जिसमें दोनों साथ थे जिससे लड़की की शादी टूट गई. दोनों फिर लिव इन में रहने लगे. फिर लड़के ने दूसरी शादी कर ली और उसके बाद भी लड़की को शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करता रहा और जान से मारने की भी धमकी दी. युवती ने सत्या फाउंडेशन के चेतन उपाध्याय की मदद से लंका थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

लड़की के मुताबिक करीब 14 साल पहले स्कूल के दिनों से ही वह दोनों रिलेशनशिप में थे. आजमगढ़ के मेंहनगर थाने के ठोठिहां गांव के रहने वाले राजेश श्रीवास्तव ने शादी की जब बात आई तो मना कर दिया. इसके बाद लड़की ने 2006 में घरवालों की मर्जी से शादी कर ली जिससे राजेश नाराज हो गया और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की निजी तस्वीरें उसके ससुराल और पति को भेज दीं जिससे उसकी शादी टूट गई. 

फेरी लगाने वाले के साथ लड़की ने की शादी, हिंदू संगठन का हंगामा, जानें मामला

राजेश ने लड़की के पिता से वादा किया कि वह उसके साथ शादी करेगा. दोनों छह महीने तक बनारस में लिव इन में रहे लेकिन लड़के ने दूसरी शादी कर ली. वहीं जब लड़की को पता चला कि वह शादी कर चुका है तो उसने विरोध किया लेकिन लड़के ने गैर जाति का बहाना लगा दिया. 

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

लड़की उसके बाद अलग-अलग संस्थानों में काम करके अपने जीवन को चला रही थी. लड़की का अब आरोप है कि राजेश आए दिन उसके काम की जगह और जहां वह रहती है आकर परेशान करता है और जान से मारने की धमकी देता है. साथ ही मोबाइल पर मैसेज करके परेशान करता है. जिससे वह परेशान आ गई है.  

पत्नी को तलाक बिना प्रेमिका संग लिव इन में रह रहा UP पुलिस का दारोगा होगा बर्खास्त!

लंका इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने बताया कि आरोपी लड़के पर केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार लड़का खाद्य और आपूर्ति विभाग के ठेके में काम करता है. 

 बीवी को मायके से बुलाने को पति ने खिंचाई लड़की संग फोटो, अब दहेज केस से भाग रहा 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें