वाराणसी में छेड़खानी का विरोध करने पर गुंडों ने गर्ल्स हॉस्टल के गार्ड को गोली मारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 5:53 PM IST
  • वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने छेड़छाड़ के विरोध करने पर गर्ल्स हाॅस्टल के गार्ड को गोली मारी. जिसके बाद गार्ड को अस्पताल ले जाया गया. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सीओ भेलूपुर और एसएसपी अमित पाठक पहुंचे.
वाराणसी के गर्ल्स हाॅस्टल के गाॅर्ड को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली.

वाराणसी. वाराणसी में कुछ अज्ञात बदमाशों ने गर्ल्स हाॅस्टल के गार्ड को ड्यूटी के वक्त गोली मारी. जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, गार्ड अब खतरे से बाहर है. घटना की सूचना मिलते ही सीओ और एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

ये मामला वाराणसी के दुर्गाकुंड का है. दुर्गाकुंड के कैवल्य धाम काॅलोनी में एक गर्ल्स हाॅस्टल है. ये हाॅस्टल सुशील सिंह चलाता है. इसी हाॅस्टल में 32 वर्षीय विशाल गार्ड का काम करता है. विशाल मूल रूप से रामनगर का रहने वाला है. यूथ गर्ल्स हाॅस्टल में रोज की तरह विशाल अपने गाॅर्ड की ड्यूटी पर था. तभी वहां कुछ बाइक सवार आए और उन्होंने विशाल पर गोली दाग दी.

आगंनवाड़ी का निरीक्षण करने पहुंचे योगी के मंत्री, बोले-CM की इच्छा सबको मिले शिक्षा

बदमाशों की दो गली उसके पेट में लगी और एक बगल से गुजर गई. गोली लगने से हाॅस्टल का गार्ड लहुलूहान होकर वहीं जमीन पर गिर पड़ा. जिसके बाद बदमाश वहां से भाग गए. जिसके बाद विशाल को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया. इसी बीच विशाल के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई. जिसके बाद परिजन ट्रामा सेंटर पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार, गाॅर्ड अब खतरे से बाहर है.

वाराणसी: पुलिस की टीम पर हमला, मुजरिम के घरवालों ने फोड़ा हेड कांस्टेबल का सिर

इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई. जिसके बाद सीओ भेलूपूर और एसएसपी अमित पाठक घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. माना जा रहा है कि आशनई का मामला है. जिसके विरोध करने पर अज्ञात बदमाशों ने हाॅस्टल के गाॅर्ड को गोली मारी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें