पाइप नदी पिकअप की टक्कर से बकरी चरा रहे किशोर की मौत, युवक घायल

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 05:56 PM IST
  • वाराणसी के जाल्हूपुर बाजार में खाली पड़े स्थान पर एक किशोर व युवक बकरी चरा रहा था. उसी दौरान तेज रफ्तार आई एक पाइप लदी पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे किशोर की मौत हो गई जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.
गांव के लोग भी घटना स्थल पर एकत्रित

वाराणसी क्षेत्र के चौबेपुर के समीप जाल्हूपुर बाजार में खाली पड़े स्थान पर एक किशोर व युवक बकरी चरा रहा था. उसी दौरान तेज रफ्तार आई एक पाइप लदी पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे किशोर की मौत हो गई जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी जानकारी उनके परिजनों को दी. आनन-फानन में पहुंचे परिजनों ने दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर प्रमोद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि युवक बबलू का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था.

चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की देर शाम 15 वर्षीय किशोर प्रमोद राजभर पुत्र शिव धनी राजभर अपने साथी 16 वर्षीय बबलू यादव पुत्र हवलदार यादव निवासी चौबेपुर बकरियां चरा रहे थे. उसी दौरान बलुआ घाट वाराणसी की ओर से तेज रफ्तार एक पाइप लदी पिकअप आई और उसने बकरी चरा रहे दोनों युवकों को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से प्रमोद राजभर व बबलू यादव उछलकर दूर जा गिरे और घायल हो गए. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी उनके परिजनों को दी.

परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने किशोर प्रमोद राजभर को मृत घोषित कर दिया जबकि बबलू यादव की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं घटना करने के बाद पिकअप का चालक अपना वाहन वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. सूचना पाकर पहुंचे थाना अध्यक्ष संजय त्रिपाठी ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटनास्थल पर मृतक के परिजनों ने शव को रखकर आर्थिक सहायता दिलाए जाने के लिए तथा चालक की गिरफ्तारी करने की मांग की. ग्रामीणों ने बताया मृतक दो भाई वह दो बहने हैं जिसमें प्रमोद राजभर दूसरे नंबर का था. इस घटना की जानकारी मिलते ही आसपास गांव के लोग भी घटना स्थल पर एकत्रित हो गए. बताया कि प्रमोद राजभर का पिता शिव धनी राजभर मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है. वही बबलू यादव की हालत नाजुक बताई जा रही है.

अन्य खबरें