वाराणसी: बंदूक की नोक पर महिला के गले से लूटी चेन, पिछले 15 दिनों में लुटेरे कर चुके हैं कई वारदात

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 2:57 PM IST
वाराणसी की कैलाशपुरी कॉलोनी में लुटेरों ने बंदूक की नोक पर एक महिला के गले से चेन लूट ली. गौरतलब है कि पिछले 15 दिनों में लुटेरे कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.
क्राइम ब्रांच के लोग घटना के बाद मौके पर मोटरसाइकिल का नंबर ट्रेस करते हुए

वाराणसी. लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर स्थित कैलाशपुरी कॉलोनी में मोटरसाइकिल सवार लुटेरे असलहे की नोक पर महिला के गले से चेन छीनकर फरार हो गए. सुंदरपुर चौराहे पर लगे पिकेट और क्षेत्र में गश्त करने वाले फैंटम दस्ते को इसकी भनक तक नहीं लगी. घटना की सूचना महिला ने पुलिस को दी है.

सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए सीसीटीवी कैमरों की जांच की. गौरतलब है कि भेलूपुर सर्किल पर पिछले 15 दिनों के अंदर आधा दर्जन से अधिक लुटेरे चेन छीनकर लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं और पुलिस सिर्फ सीसीटीवी कैमरे और मौका मुआयना करने तक सीमित रह गई है. घटना के बाद मामले को सुंदरपुर पुलिस चौकी कर्मचारी दबाने में जुट गए.

शर्मनाक: वाराणसी में भतीजी का चार साल तक रेप करता रहा चाचा

जानकारी के अनुसार नेवादा स्थित आकाश गंगा अपार्टमेंट में रहने वाले गणेश सिंह आयुर्वेद दवा से संबधित काम करते हैं. इनकी पत्नी नीतू सिंह बुधवार को अपनी बेटी सृष्टि लेकर पैथोलॉजी लैब में जांच कराने गई थीं. जांच कराने के बाद पैथोलॉजी लैब से थोड़ी दूर जाने पर पीछे से एक मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गाड़ी की गति धीमी कर पता पूछने के लिए आवाज दी. इसके बाद असलहा सटा कर महिला के गले से चेन लुटकर फरार हो गए. महिला की बेटी छोटी है इसलिए महिला कुछ कर भी नहीं पाई. लुटेरे घटना को अंजाम देकर सुंदरपुर पुलिस चौकी तरफ निकल गए. चेन कीमत 70 हजार रुपये बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही लंका भेलूपुर थाने की पुलिस वाहन चेकिंग में जुट गई.

पान मसाला कारखाने से सैल्समैन ने की लाखों की चोरी, आरोपी अरेस्ट, 1.70 लाख बरामद

लंका इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने बताया है कि महिला के साथ चेन लूट की घटना हुई है. सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच की जा रही है. चेन छिनैती के बारे में बताते हुए महिला नीतू सहम गई. नीतू ने बताया कि अचानक दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पीछे से आकर उनके सर पर पिस्तौल रख दी. इसके बाद वह और उनकी बेटी सृष्टि डर गए. लुटेरे चेन लेकर फरार हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें