वाराणसी: हॉर्न बजाने पर दबंगों ने महिला डॉक्टर को बेरहमी से पीटा, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 9:22 PM IST
  • रास्ते में खड़ी गाड़ी को हटाने के लिए हॉर्न बजाने पर महिला चिकित्सक और उसके पति की पिटाई कर दी. इतनी ही नहीं उन्होंने महिला और पति से मोबाइल और सोने की चैन छीन ली.घटना पिंडरा में की बताई जा रही है जिसके बाद महिला और उसके पति मामले को फूलपुर थाना थाने में दर्ज कराया है. 
रास्ते में खड़ी गाड़ी को हटाने के लिए हॉर्न बजाने पर महिला चिकित्सक और उसके पति की पिटाई कर दी.

वाराणसी. प्रदेश में दबंगों की दबंगई का आलम ये है कि रास्ते में खड़ी गाड़ी को हटाने के लिए हॉर्न बजाने पर महिला चिकित्सक और उसके पति की पिटाई कर दी. इतनी ही नहीं उन्होंने महिला और पति से मोबाइल और सोने की चैन छीन ली.घटना पिंडरा में की बताई जा रही है जिसके बाद महिला और उसके पति मामले को फूलपुर थाना थाने में दर्ज कराया है. महिला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिंडरा में चिकत्सक के तौर पर तैनात हैं.

मामले की जानकारी मिली है कि महिला चिकित्सक तबस्सुमजहाँ अपने पति मो0 हसन व अपने बच्चों के साथ अपनी कार से पिंडरा पीएचसी से अपने घर जा रही थी. लेकिन रास्ते में इनोवा गाड़ी होने के कारण उसे हटाने के लिए हॉर्न बजाया जिस पर दबंगो गुस्सा गए. इस बीच महिला और उसके पति से बहस करने लगे. थोड़ी देर बाद उन्होंने महिला चिकित्सक से मारपीट करनी शुरू कर दी जिसके कारण उनके दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया. साथ ही उनके पति को सिर व हाथ पैर में गंभीर चोटें आईं. 

वाराणसीः डाफी टोल प्लाजा सोमवार से होगा कैशलेस, बिना फास्टैग के दोगुना चार्ज

मामले की जानकारी महिला ने पुलिस को दी है जिसमें महिला चिकित्सक ने आरोप लगाया दबंगों ने उसके सोने की चेन औ मोबाइल छीन लिया है. पुलिस ने चिकित्सक की तहरीर के आधार पर 394 व 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपितों के तलाश में दबिश शुरू कर दी है लेकिन उनमें से कोई पकड़ा नहीं गया है.

वाराणसीः डाफी टोल प्लाजा सोमवार से होगा कैशलेस, बिना फास्टैग के दोगुना चार्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें