जुए के पैसे लेने को दादी की पीट-पीट कर हत्या, आरोपी पोता गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Nov 2020, 2:16 PM IST
राजनहिया के घुरीपुर में पोते ने दादी के साथ मारपीट किया. सिर में गंभीर चोट लगने से दादी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पोते ने दादी से जुए के पैसे के लिए मारपीट किया. पुलिस ने आरोपी पोते को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी पोते से फिलहाल पूछताछ कर रही है.
पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार किया

वाराणसी- राजनहिया के घुरीपुर में पोते ने दादी के साथ मारपीट किया. सिर में गंभीर चोट लगने से दादी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पोते ने दादी से जुए के पैसे के लिए मारपीट किया. पुलिस ने आरोपी पोते को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी पोते से फिलहाल पूछताछ कर रही है.

सेना में भर्ती के नाम पर हुई लाखों की ठगी, बिहार के शख्स ने की शिकायत

स्थानीय लोगों के मुताबिक, आरोपी सोनू अली शुक्रवार देर रात जुआ खेल रहा था. वह जुए में अपने पैसे हार गया. इसके बाद अपनी दादी से 200 रूपए मांगा. लेकिन पैसै नहीं देने पर दादी के साथ मारपीट करने लगा. मारपीट में उसके सिर में गंभीर चोट आई. जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. पड़ोसियों ने सोनू को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू अली के पिता निजामुद्दीन ने दो शादी की थी. सोनू अली निजामुद्दीन की छोटी पत्नी अस्मतारा का बड़ा लड़का है. स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी आये दिन शराब पीकर लोगों के साथ मारपीट करता रहता है. मृतिका मुद्दन के चार पुत्र है. मुद्दन को विधवा पेंशन था. इसी पैसे को लेकर आये दिन सोनू अली अपनी दादी के साथ मारपीट करता रहता था.

सावधान! दिवाली पर सैनिटाइजर लगाकर ना जलाएं दीये और पटाखे, हो सकती है दुर्घटना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें