वाराणसी: गुटखा कारोबारी के कई ठिकानों पर GST टीम की रेड

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 8th Jan 2022, 2:11 PM IST
  • वाराणसी के गुटखा कारोबारी लक्ष्मीकांत पांडे के परिसरों में जीएसटी टीम की शुक्रवार देर शाम शुरू हुई छापेमारी शनिवार सुबह तक चली.
(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. (वार्ता) वाराणसी के गुटखा कारोबारी लक्ष्मीकांत पांडे के परिसरों में जीएसटी की टीम ने छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम शुरू हुई छापेमारी शनिवार सुबह तक चली. गौरतलब है कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में आयकर चोरी के विभिन्न मामलों में इत्र कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी हुई थी.

सूत्रों के अनुसार वाराणसी के गुटखा कारोबारी लक्ष्मीकांत पांडे के परिसरों में जीएसटी की टीम ने छापेमारी की. शुक्रवार को देर शाम शुरु हुयी यह छापेमारी शनिवार सुबह तक चलने की जानकारी है.

काशी के घाटों पर गैर हिंदुओं का प्रवेश वर्जित, विहिप और बजरंग दल ने लगाए पोस्टर

गौरतलब है कि हाल ही में इत्र कारोबारी पीयूष जैन, पुष्पराज जैन, आगरा के जूता कारोबारी और दिल्ली एनसीआर के बिल्डर अजय चौधरी के यहां आयकर एवं जीएसटी की छापेमारी पिछली कुछ दिनों में हुयी. इनमें समाजवादी पार्टी के एमएलसी और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी पुष्पराज जैन भी शामिल हैं.

सूत्रों के अनुसार जीएसटी की टीम ने प्रेमचंद कॉलोनी स्थित पांडे के आवास पर छापेमार की. हालांकि अभी तक छापेमारी को लेकर जीएसटी विभाग की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें