वाराणसी में गूंजी गोलियां, अशोक यादव ने की अनिल यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 10:01 PM IST
  • आज लंका थाना क्षेत्र के सिरगोवर्धनपुर का रहने वाला मोस्ट वांटेड बदमाश अनिल यादव उर्फ कल्लू पर गांव के ही हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव ने रविदास मंदिर के पास दर्जनभर राउंड से ज्यादा गोलियों की बारिश कर दी. हालांकि फायरिंग में कल्लू यादव बाल बाल बच गया और गोली पैर को छूकर निकल गई.
लंका पुलिस

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गैंगेस्टर का शूटआउट लगातार जारी है. आज भी लंका पुलिस थाना इलाके में एक बदमाश ने दूसरे पर गोलियों की बारिश कर दी. हालांकि इस शुटआउट में किसी की जान तो नहीं गई, लेकिन पुलिस अधिकारियों के पसीने छूड़ा दिए.

दरअसल सिरगोवर्धनपुर का मोस्टवांटेंड अशोक यादव ने आज अपने ही गांव के दूसरे बदमाश अनिल यादव पर बंदूक के कई राउंड ताबड़तोड़ फायर कर दिए. जिसमें अनिल यादव बाल बाल बच गया और गोली पैर को छीलते हुए छूकर निकल गई. शुटआउट के बाद से गांव में दहशत फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अनिल को ट्रॉमा सेंटर भेजा जहां उपचार के बाद उसकी हालत ठीक बताई जा रही है.

फायरिंग के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने कल्लू के परिवार और आसपास के चश्मदीद गवाहों से घटना की जानकारी जुटाई. इंस्पेक्टर महेश पांडेय के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुँची और जांच शुरू कर दी.

अनिल उर्फ कल्लू के साथ उसके परिवार का चचेरा भाई सदानंद भी बताया जा रहा है. जिसने बताया कि शाम को कल्लू के साथ छित्तूपुर गया था जहां चैकिंग कर रहे दरोगा से मिलकर घर वापस आने के बाद कल्लू को छोड़कर जैसे ही कुछ आगे बढ़ा तो चार बाइकों पर 8 बदमाश आये जिसमें अशोक यादव और अन्य कई बदमाश थे . उन बदमाशों ने कल्लू के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. जान बचाकर किसी तरह कल्लू घर की तरफ भागा और लोगों ने हल्ला शुरू कर दिया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दो महीने पहले कल्लू यादव जेल से छूटकर आया है. कल्लू के परिजनों ने बताया कि रक्षाबंधन से ही कल्लू के पीछे बदमाश पड़े थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें