बेटे के जन्मदिन पर हर्ष फायरिंग करने के मामले में पिता के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Dec 2020, 3:11 PM IST
  • वाराणसी में बेटे के जन्मदिन पर हर्ष फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के एक महीने बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और धारा 286 के तहत मामला दर्ज किया है. 
हर्ष फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

वाराणसी. वाराणसी के सिंधोरा थाना क्षेत्र के दशरथपुर इलाके में नवंबर महीने में बेटे के जन्मदिन के अवसर पर हर्ष फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि वीडियो वायरल होने के एक महीने बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और धारा 286 के तहत मामला दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, 23 नवंबर को दशरथपुर गांव में रहने वाले सूबेदार गिरी ने अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर अपनी लाइसेंसी गन से रात में हर्ष फायरिंग कर दो गोलियां चलाईं थी. कुछ दिन बाद वह अपने परिवार के साथ गुजरात चले गए. 

वाराणसी पार्टी कार्यकताओं ने मनाया कांग्रेस पार्टी का 135वां स्थापना दिवस

इधर, रविवार की रात को सूबेदार गिरी का यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वायरल वीडियो पुलिस के उच्चाधिकारियों तक पहुच गया. इसके बाद सिंधोरा पुलिस ने सूबेदार गिरी के खिलाफ 25/30 आर्म्स एक्ट और धारा 286 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई.

बीएचयू ने पंडित मदन मोहन मालवीय के जीवन आदर्शों पर आधारित लागू किया अनुवाद कोर्स

सिंधोरा इंस्पेक्टर रमेश यादव ने बताया कि हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह आरोपित के घर गए, लेकिन वहां ताला लटका मिला. इसके बाद पता चला कि सूबेदार गिरी का गुजरात मे कारोबार है और सपरिवार वही रहते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें