वैक्सीनेशन के दौरान कर्मचारियों ने लोगों से की बदतमीजी, CM पोर्टल पर शिकायत

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 4:06 PM IST
  • गुरूवार को हरथुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर दोपहर 12 बजे वैक्सीन लगवाने वालों की भीड़ लगी थी. इस दौरान लाइन में ज्यादातर महिलाएं और बुजुर्ग थे. 2 कक्षों में वैक्सीनेशन का काम महज नर्सों के जिम्मे छोड़ दिया गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान मौके पर तैनात नर्स घंटों तक गायब रहीं. जिसके बाद बाहर धूप में खड़े लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.
ग्रामीणों ने इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री के पोर्टल पर की है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- देश भर में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. जिसके मद्देनजर सरकार अलर्ट पर है. देश भर में कोरोना वैक्सीनेशन का काम जोरों पर है. लेकिन जिले के हरथुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर वैक्सीनेशन के दौरान गड़बड़ी की शिकायतें सामने आ रही है. लोगों का आरोप है कि यहां वैक्सीनेशन के नाम पर महज खानापूर्ति हो रही है. आलम यह है कि घंटों तक लाइन में रहने के बाद भी कई बुजुर्गों को बिना वैक्सीन लगाए वापस जाना पड़ रहा है.

गुरूवार को हरथुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर दोपहर 12 बजे वैक्सीन लगवाने वालों की भीड़ लगी थी. इस दौरान लाइन में ज्यादातर महिलाएं और बुजुर्ग थे. 2 कक्षों में वैक्सीनेशन का काम महज नर्सों के जिम्मे छोड़ दिया गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान मौके पर तैनात नर्स घंटों तक गायब रहीं. जिसके बाद बाहर धूप में खड़े लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

वाराणसी एयरपोर्ट पर लगातार तीसरे दिन भी रद्द हुईं हवाई यात्राएं, यात्री परेशान

लोगों का आरोप है कि उसके बाद विवेक पांडे नामक कर्मचारी ने लोगों को बाहर निकालना शुरू कर दिया. लोगों ने जब विरोध किया तो उन्होंने लोगों का आधार कार्ड फेंकना शुरू कर दिया, और लोगों को धक्का देते हुए कहा कि मेरा नाम विवेक पांडे है. जहां शिकायत करना हो करो, वीडियो बनाओ या फोटो खींचो. लोगों के मुताबिक, शिकायत के लिए मौके पर कोई भी जिम्मेदार ऑफिसर नहीं था. मिला जानकारी के मुताबिक, ग्रामीणों ने इस बदतमीजी की शिकायत मुख्यमंत्री के पोर्टल पर की है.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी फिसली, आज का मंडी भाव

दिल्ली समेत इन शहरों से यूपी के वाराणसी जाने वाली कई फ्लाइट कैंसिल, फुल लिस्ट

जनरल स्टोर में चोरी करने में नाकाम हुआ चोर, CCTV में कैद हुई फोटो

3 साल से बंद वाराणसी का दरेखू ऑक्सीजन प्लांट फिर शुरू, 450 सिलेंडर रीफिल क्षमता

कोरोना से बेहाल बनारस, बाबा विश्वनाथ मंदिर न्यास ने मरीजों के लिए खोल खजाना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें