स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी परिवार समेत कोरोना संक्रमित, लगवाई थी कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 3:00 PM IST
  • वाराणसी के बड़ागांव स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी परिवार समेत कोरोना संक्रमित हो गए थे. वही उससे पहले उन्होंने अपने परिवार समेत कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी.
स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी परिवार समेत कोरोना संक्रमित, लगवाई थी कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज

वाराणसी. कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोग कोविड की वैक्सीन लगवा रहे है. उसके बावजूद भी लोगों को कोरोना संक्रमण हो जा रही जा रहा है. अभी तक ऐसे सैकड़ों केस आ चुके है जिमसें कोरोना की दूसरी डोज लगवाने के बाद भी लोग इसके शिकार हो गए है. ऐसा ही एक मामला वाराणसी में देखने को मिला. जहां पर स्वास्थ्य केंद्र के प्रमुख को और उनकी पूरे परिवार को कोरोना की वैक्सीन लगने के बाद भी कोविड हो गया. 

वही इसके बारे में बनारस के बड़ागांव के स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ शेर मोहम्मद ने बताया. उन्होंने बताया कि उन्हें और उनके परिवार को हाल ही में कोरोना की दूसरी डोज लगी थी. जिसके बाद भी उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया. इतना ही नहीं उन्होंने आगे बताया कि उनके एक साथी डॉ रितेश गुप्ता भी वैक्सीन लगवाने के बाद कोरोना से संक्रमित हो गए थे. वही कोरोना को मात देने वाले शेर मोहम्मद ने बताया कि उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी दोनों भी संक्रमित हो गई थी, लेकिन अब सभी स्वास्थ्य हो गए है. 

पुलिस चौकी के सामने खड़ी एम्बुलेंस बनी डांसिंग कार, अंदर झांका तो उड़े सभी के होश

वही जानकारी के अनुसार अभी तक काशी के बड़ागांव ब्लॉक में स्वास्थ्य केंद्र पर फ्रंट लाइन वर्कर्स समेत कुल 1048 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है. साथ ही अभी भी वहां पर लोगों का टीकाकरण अभियान जारी रखा गया गया है. वही यह भी पता चला है कि अभी तक पूरे ब्लॉक में कोरोना की वैक्सीन लगने के बाद से किसी भी की मौत नहीं हुई है.

बेवजह स्टेरॉयड लेना बना कोरोना मरीजों के लिए मुसीबत, डायबिटीज में बेहद खतरनाक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें