मोहनसराय से लेकर डाफी तक लगा हाईवे बाईपास रोड पर भारी जाम, लोगों को रही परेशानी

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Feb 2021, 4:29 PM IST
डाफी टोल प्लाजा के पास फास्ट ट्रेक नहीं लगने के कारण हाईवे बाईपास पर भारी जाम लगा है. यह जाम डाफी से मोहनसराय तक पहुंच गया और चितईपुर चुनार रोड पर भी इसके कारण जाम लग रहा है. इसके अलावा अखरी से लेकर ककरमत्ता तक भी जाम लगा हुआ है जिसके कारण लोगों को काफी समस्या हो रही है.
हाईवे बाईपास रोड पर लगा भारी जाम

वाराणसी. रविवार देर रात से हाईवे बाईपास रोड पर प्रयागराज से बिहार की तरफ जाने वाली उत्तरी लेन पर भीषण जाम लगा है. इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.जानकारी के अनुसार मोहनसराय से लेकर डाफी टोल प्लाजा तक मोहनसराय से बिहार की तरफ जाने वाली उत्तरी लेन पर रविवार रात 12 बजे से भारी जाम लगा हुआ है. इससे हाईवे पर पड़ने वाले स्कूल कॉलेजों को भी काफी परेशानी हो रही है.

आपको बता दें कि हाईवे जाम के कारण सर्विस रोड से गलत तरीके से आ जा रहे वाहनों की वजह से उस तरफ की सर्विस लेन पर भी जाम लग गया है. इसी तरह चितईपुर चुनार रोड पर भी सोमवार तड़के से ही शहर में प्रवेश करने वाले रोड अमर अखरी से लेकर चितईपुर ककरमत्ता तक रोड जाम है.इससे छोटे और बड़े वाहनों को आने जाने में काफी भारी परेशानी हो रही है.

वाराणसी : प्रधानमंत्री के चहेते बने परमपुर और बरियारपुर गांव

जानकारी के अनुसार डाफी टोल प्लाजा के पास फास्ट ट्रेक नहीं लगने के कारण लोगों की भीड़ बढ़ रही है जिस कारण यह जाम लगा है. अभी तक यह जाम डाफी से मोहनसराय तक पहुंच गया और चितईपुर चुनार रोड पर भी इसके कारण जाम लग रहा है. इसके अलावा अखरी से लेकर ककरमत्ता भी जाम की चपेट में आ गया है. हाईवे रोड अभी मोहनसराय से लेकर डाफी तक दक्षिणी लेन पूरी तरह जाम के कारण बंद है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें