तौकते तूफान का UP के बाबतपुर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, मुंबई की सभी फ्लाइट कैसिंल

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 10:31 PM IST
  • तौकते तूफान के चलते वाराणसी के एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया है. सोमवार को बाबतपुर एयरपोर्ट से मुंबई जाने वाली सभी उड़ानों को रद्द कर दिया है. इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. यात्रियों को अब दोबारा आरटीपीसीआर जांच करानी होगी.
तौकते चक्रवाती तूफान के चलते मुंबई जाने वाली सभी फ्लाइट्स को कैंसिल कर दिया गया है. प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. तौकते चक्रवाती तूफान की वजह से वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. इस वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर दूसरे शहरों से आने वाली सभी उड़ानों पर रोक लगा दी गई है. जिस वजह से बाबतपुर एयरपोर्ट से सोमवार को मुंबई जाने वाली सभी फ्लाइट्स रद्द कर दी गई हैं. फ्लाइटस कैंसिल होने की वजह से बाबतपुर एयरपोर्ट पर मुंबई जाने वाले यात्री काफी परेशान दिखे.

बाबतपुर एयरपोर्टस से सोमवार को मुंबई जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान 6ई 5377, 6ई5344 को रद्द कर दिया गया है. इसके अलावा एयर इंडिया एयरलाइंस की उड़ान एआई 696, गो एयरवेज की फ्लाइट जी8 350, स्पाइसजेट एयरलाइंस की उड़ान एसजी 247 रद्द कर दी गई है. फ्लाइट कैंसिल होने से मुंबई के यात्री काफी परेशान थे.

UP में तौकते तूफान का अलर्ट जारी, इन जिलों में तेज बारिश के साथ ओले गिरने की आशंका

मुंबई जाने वाले कई लोगों को उड़ान रद्द होने की सूचना नहीं मिल पाई थी और वे लगेज के साथ एयरपोर्ट आ गए थे. इस दौरान एयरलाइंस के काउंटरों पर टिकट वापसी और दूसरे टिकट के लिए काफी हंगामा हुआ. फ्लाइट कैंसिल होने की वजह से अब यात्रियों को दोबारा कोरोना की आरटीपीसीआर जांच करानी होगी.

VIDEO: कोरोना रोकथाम के लिए वाराणसी में हवन के धुएं से हो रहा सैनिटाइजेशन, देखें

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने तौकते तूफान की वजह से यूपी में अलर्ट जारी कर दिया है. यूपी के कई जिलों में 18 और 19 मई को मूसलाधार बारिश के साथ ओले गिरने की आशंका जताई जा रही है. वैज्ञानिकों का मानना है कि सोमवार की शाम से प्रदेश के कई जगहों पर मौसम सुहावना हो जाएगा. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें