अखिलेश संग रैली से पहले ममता बनर्जी का विरोध, वाराणसी में हिंदू युवा वाहिनी के लोगों ने दिखाए काले झंडे

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 8:48 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ वाराणसी में रैली से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को विरोध का सामना करना पड़ा. ममता बनर्जी को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाया और उनके खिलाफ नारेबाजी की.
अखिलेश संग रैली से पहले ममता बनर्जी का विरोध, वाराणसी में हिंदू युवा वाहिनी के लोगों ने दिखाए काले झंडे

वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वाराणसी में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार कर रही है. इस दौरान ममता बनर्जी को वाराणसी को विरोध का सामना करना पड़ा. साथ ही उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए. इतना ही नहीं सीएम ममता बनर्जी के काफिले को भी रोकने का कोशिश की गई. इस विरोध के बाद सीएम ममता बर्नजी ने कहा कि वह डरने वाली नहीं हैं और न ही भागने वाली है. बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी के काफिले को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं रोकने की कोशिश की.

ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के पक्ष में रैली करने के लिए वाराणसी पहंची हैं. जब ममता बनर्जी बुधवार को गंगा घाट जा रही थी. उसी दौरान हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी के काफिले को रोकने की कोशिश की. साथ ही उन्होंने काले झंडे भी दिखाए. ऐसा होता देख ममता बनर्जी अपनी कार से उतरी और प्रदर्शनकारियों से कहा कि मई वापस जाने के लिए नहीं आयी हूं. बीजेपी वाले जिस तरह से मेरा स्वागत कर रहे है लगता है वह डर गए है. उनके मन में हर का डर दिख रहा है.

PM मोदी के गढ़ में अखिलेश-जयंत के साथ गरजेंगी ममता बनर्जी, वाराणसी में मेगा रोड़ शो

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने आगे कहा कि आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद, मई वापस जाने के लिए नहीं आयी हूं. मैं बनरस में रहूंगी, मीटिंग करूंगी, बाबा विश्वनाथ का दर्शन करूंगी. वहीं ममता बनर्जी ने प्रदर्शन करने वालों को अपने मीटिंग में आने के लिए कहा. इसके बाद ममता बनर्जी ने जय हिन्द और जय यूपी के साथ हर-हर महादेव का नारा लगाया. इसके बाद ममता बनर्जी का काफिला दशाश्वमेध घाट गंगा आरती में शामिल होने के लिए निकल गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें