वाराणसी: प्रधान के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 11:10 AM IST
लंका थाने के हिस्ट्रीशीटर अनिल यादव ने सीर की ग्राम प्रधान कुसुम लता के घर शनिवार की रात तमंचे फायरिंग कर दी. यह  ग्राम प्रधान कुसुम लता और उनके पति कृपाल यादव को निशाना बनाकर फायरिंग की गई थी. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया.
सीसीटीवी फुटेज में प्रधान के घर फायरिंग करते हुए आरोपित अनिल और उसके साथी

वाराणसी. लंका थाने के हिस्ट्रीशीटर अनिल यादव ने सीर की ग्राम प्रधान कुसुम लता के घर शनिवार की रात तमंचे  से फायरिंग कर दी. यह घटना रात को 12 बजकर 15 मिनट पर ग्राम प्रधान कुसुम लता और उनके पति कृपाल यादव को निशाना बनाकर फायरिंग की गई.

रविवार को प्रधान कुसुम की शिकायत पर अनिल और एक अज्ञात पर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करा गया है. शनिवार को हुई फायरिंग का पूरा घटनाक्रम घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. प्रधान कुसुम के मुताबिक आठ महीने पहले उन्होंने लंका में स्थित  एक दुकान अनिल को 10 हजार रुपये  महीने किराये पर दी थी.  

वाराणसीः फर्जी कागजात दिखा बेच दी डेढ़ करोड़ की जमीन, एक ठग अरेस्ट, 2 फरार

शनिवार को प्रधान कुसुम अपने पति कृपाल यादव के साथ किराया मांगने गई थी पर हमें धमकी दी गई और कहा गया कि अगर किराया मांगा तो परिवार सहित सबको जान से मार देंगे.इसके बाद रात को अनिल यादव और उसके साथी बुलेट बाइक से आए और जोर-जोर से दरवाजे पीटने लगे. जब प्रधान कुसुम और कृपाल यादव बाहर आए. इस दौरान इन्हें निशाना बनाकर फायरिंग की जाने लगी. 

मुख्तार के करीबी मेराज ने किया सेरेंडर, फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामलें में था फरार

जाते समय हिस्ट्रीशीटर अनिल यादव और उसके साथी ने धमकी दी कि उनकी दुकान हड़प ली जाएगी.सीसीटीवी की फुटेज में साफ-साफ दिख रहा है कि अनिल के साथ उसके दो साथी भी है. तीनों बाइक से उतरकर कमर से तमंचा निकालते हुए बरामदे की ओर पैदल जाते है. फायरिंग शुरू कर देते.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें