एनएच-2 पर भारी जाम से आफत, जाम खुलवाने के लिए 2 टीम तैनात

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 2:23 PM IST
  • यातायात बढ़ने के कारण टेंगरा मोड़ से डाफी प्लाजा के बीच पिछले कई दिनों से रोज़ रात में भीषण जाम की स्थिति पैदा हो जाती है. जाम के हालात को देखते हुए एसएसपी अमित पाठक ने एनएच-2 पर दो यातायात निरीक्षकों के साथ तीन सचल दस्ता तैनात किया है. यह टीम जाम को खुलवाने का कार्य करेगी.
जाम खुलवाने के लिए टीम को किया गया तैनात.( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी। यातायात बढ़ने के कारण टेंगरा मोड़ से डाफी प्लाजा के बीच पिछले कई दिनों से रोज़ रात में भीषण जाम की स्थिति पैदा हो जाती है. इस घंटोतक लगने वे जाम को देखते हुए इलाके के एसएसपी ने अधिकारियों का दस्ता तैनात कराया है. अधिकारियों की यह टीम जाम को खत्म करेगी. एसएसपी ने निर्देश जारी कर केवल सरकारी निर्माण सामग्री लाने वाले वाहनों को ही शहर ने आने की अनुमति दी है, अगर कोई दूसरा वाहन शहर में आने की कोशिश करेगा तो उस पर कार्यवाई की जाएगी.

जाम लगने की वजह चंदौली में मोड़कुत्ता क्रासिंग के आगे क्षतिग्रस्त नहर पुलिया है जिसके टूटे होने से गाजीपुर जाने वाले भारी वाहनों का दबाव एनएच-2 से टेंगरा मोड़, डाफी स्थित टोल प्लाजा पर बढ़ गया है. जिसकी वजह से रोजाना रात में जाम लग रहा है.

BHU: छात्रा से अश्लील हरकत के आरोपी प्रोफेसर का चैंबर प्रशासन ने कब्जे में लिया

जाम के हालात को देखते हुए एसएसपी अमित पाठक ने एनएच-2 पर दो यातायात निरीक्षकों के साथ तीन सचल दस्ता तैनात किया है. यह टीम जाम को खुलवाने का कार्य करेगी. वहीं, दूसरी तरफ सीओ सदर और रोहनियां पुलिस को निर्देश दिया गया है कि अब सिर्फ सरकारी निर्माण सामग्री से लदे वाहनों को ही शहर में आने की अनुमति दी जाएगी. इसके अलावा यदि कोई भारी वाहन शहर में प्रवेश करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

BHU: छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपी प्रोफेसर से यूनिवर्सिटी प्रशासन ने छीना चैम्बर

एसपी ट्रैफिक ने भारी वाहनों के मालिकों, संचालकों से अपील की है कि शहर की सड़कों की स्थिति देखते हुए निजी कार्य के लिए बालू-गिट्टी आदि सामग्री की ढुलाई की गाड़ियां नगर क्षेत्र से लेकर न जाएं बल्कि कछवां, कपसेठी, भदोही, जमालापुर होकर गन्तव्य की ओर जाएं.

काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे रेसलर रिंकू सिंह, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई फोटो

बीएचयू में नरेन्द्रदेव और मोनादेवी छात्रावास के छात्रों में मारपीट, पुलिस तैनात

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें