वाराणसी: तीन दिन बाद बाजार खुलने से शहर में भीषण जाम, सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 3:22 PM IST
  • सोमवार को तीन दिन बाद वाराणसी का बाजार खुला. इस दौरान सड़कों पर जाम में फंसे बच्चे रोते नजर आए.
इस भीषण जाम में फंसे कई बच्चे सड़कों पर रोते दिखे.

वाराणसी. सोमवार को तीन दिन बाद बाजार खुलने से शहर में भीषण जाम की स्थिति बन गई. सुबह आठ बजे से जाम लगने का सिलसिला शुरू हुआ. देखते ही देखते शहर के प्रमुख रास्तों पर गाड़ियों की लंबी कतारे दिखने लगी. जाम इतनी भीषण थी कि सड़कों पर फंसे कई छोटे बच्चे रोते हुए नजर आए. जबकि वाहन चालकों समेत बाकी लोगों के चेहरे पर भी शिकन साफ देखा जा सकता था. इस दौरान राहगीरों को मिनटों का सफर घंटों में तय करना पड़ा. भीषण जाम के कारण पूरे शहर में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा.

इस भीषण जाम के दौरान ट्रैफिक पुलिस को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. मैदागिन, चौक, गोदौलिया, चौकाघाट, सिगरा, लक्सा, अंधरापुल, भोजूबीर, और वरुणा पार इलाके के नदेसर, अर्दली बाजार समेत शहर के कई इलाकों में सोमवार सुबह घंटों जाम झेलते रहे. हुकुलगंज तिराहा से चौकाघाट पहुंचने में लोगों को 45 मिनट से अधिक समय लगा। मंडुआडीह, रथयात्रा, सिगरा, कैंट इलाके के साथ लहरतारा और ककरमत्ता में भी जाम रहा.

Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पर बन रहा है विशेष मंगलकारी योग, जानें पूजा शुभ मुहूर्त

इस जाम के दौरान सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार देखने को मिली. स्थानीय लोग बताते हैं कि ट्रैफिक पुलिस हर बार सिर्फ प्लान बनाती है, लेकिन उस पर अमल नहीं होता है. यही वजह है कि अचानक ट्रैफिक का लोड बढ़ने के कारण शहर में जाम लग जाता है. साथ ही शहर में दोपहर तक स्थिति ये थी कि यातायात पुलिस जहां एक ओर जाम को खाली करा रही थी तो वहीं दूसरी ओर जाम लग जा रहा था. बताते चलें कि तीन दिन बाद वाराणसी शहर का बाजार खुला. तीन दिन बाद बाजार खुलने से सोमवार सुबह शहर में भीषण जाम की स्थिति बन गई. बहरहाल, इस भीषण जाम के दौरान ट्रैफिक पुलिस को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.

ट्रैफिक पुलिस को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें