अवैध संबंधों के शक में पति ने दी खौफनाक सजा, गड़ासे से काट दी पत्नी की गर्दन

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:39 PM IST
  • वाराणसी में अवैध संबंधों के शक में एक पति ने अपनी पत्नी को गड़ासे से काट डाला. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 
अवैध संबंधों के शक में पति ने दी खौफनक सजा, गड़ासे से काट दी पत्नी की गर्दन

वाराणसी. वाराणसी में एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक पति ने ही अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार डाला. पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर आरोपी पति ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला चौबेपुर के चांदपुर मुस्तफाबाद गांव का है. यहां के निवासी 50 वर्षीय राजेंद्र कुमार को शक था कि उनकी पत्नी आशा से कई लोगों से अवैध संबंध है. समझाने की कई कोशिशों के बाद भी वह नहीं मान रही थी. आखिरकार गुस्से में आकर राजेंद्र ने धारदार हथियार से आशा की गर्दन काट दी. जिसके बाद हाथ-पैर भी काट कर अलग फेंक दिए.

वाराणसी: महिला ने लगाया रेप का आरोप, आरोपी ने कहा-पैसों के लिए कर रही ब्लैकमेल

वारदात को अंजाम देने के बाद राजेंद्र अपनी पत्नी आशा के शव को घर से थोड़ा दूर एक सुनसान जगह पर फेंक आया. घटना के बाद आरोपी की बेटी को मां घर पर नहीं मिली तो सवाल करना शुरू किया. आस पड़ोस के लोगों को भी आशा के गायब होने की जानकारी लगी. मामला पुलिस तक पहुंचा जिसके बाद राजेंद्र को हिरासत में ले लिया गया.

पुलिस पूछताछ में राजेंद्र ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और हत्या की सारी कहानी सुना डाली. राजेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी आशा का कई लोगों से अवैध संबंध था. उसने रोका तो भी आशा नहीं मानी जिसके बाद गुस्से में आकर 11 दिसंबर को उसने आशा की हत्या कर दी.

राजेंद्र की निशानदेही पर पुलिस ने आशा के शव को कटे हुए हिस्सों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शरीर को गायब अंगों को भी ढूंढा जा रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपी राजेंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें