हैवान बने पति ने बीच सड़क पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, फिर...

Somya Sri, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 3:07 PM IST
  • महिला जब अपने मायके से ब्यूटी पार्लर में काम करने के लिए निकली तब रास्ते में धात लगाए बैठा पति ने पत्नी को चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया. पति के मौके से भागने से पहले ही ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर उसकी धुलाई कर दी. फिर पुलिस को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.
पति ने किया पत्नी पर चाकू से हमला (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी: वाराणसी के मिर्जामुराद से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पति ने दिन दहाड़े सड़क प अपनी पत्नी को चाकू से मारकर लहूलुहान कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला जब अपने मायके से ब्यूटी पार्लर में काम करने के लिए निकली तब रास्ते में धात लगाए बैठा पति ने पत्नी को चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया. पति के मौके से भागने से पहले ही ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर उसकी धुलाई कर दी. फिर पुलिस को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक डंगहरिया ,मिर्जामुराद, निवासी 26 वर्षीय सोनी पटेल की शादी साल 2011 में लोहता क्षेत्र के ऊंचगांव निवासी राधेश्याम पटेल के साथ हुई थी. दोनों के 9 वर्षीय पुत्र भी है. सोनी पटेल के पिता रामसेवक ने बताया कि, "दामाद राधेश्याम पटेल शराब पीने का आदी हैं. शादी के समय से ही हमारे बेटी को अक्सर मारता फिरता रहा हैं. एक बार समझाने बुझाने के लिए हम भी बेटी के ससुराल गए तो हमको भी मारपीट कर घायल कर दिया. उसके बाद से ही 9 वर्ष से बेटी मेरे घर अपने मायके में ही रह रही है. अपने बच्चे के जीविकापार्जन के लिए राजातालाब में ब्यूटी पार्लर में काम करती है."

वाराणसी: नशे में धुत स्विफ्ट कार चालक ने दूसरी कार में मारी टक्कर, लोगों ने की जमकर धुलाई

हर रोज की तरह जब सोनी पटेल आज यानी सोमवार को अपने मायके से राजातालाब स्थित ब्यूटी पार्लर में काम करने के लिए निकली. तब नेशनल हाईवे स्थित डंगहरिया गेट के पास पहले से ही घात लगाए पति ने पहले पत्नी को रोककर खूब झगड़ा किया. फिर चाकू से वार कर मौके से भागने लगा. गंभीररूप से घायल पत्नी ने दर्द से जब चिल्लाया तो ग्रामीणों ने पति राधेश्याम को धर दबोचा. उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया. विवाहिता के भाई विजय कुमार के तहरीर पर मिर्जामुराद पुलिस ने 323, 504, 506 व 498 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि घायल पत्नी को कछवारोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें