चॉकलेट के लालच में अधेड़ ऑटो ड्राइवर ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 09:08 PM IST
वाराणसी के मुडआडीह में बच्ची के साथ रेप अधेड़ ने कर दिया. जिसकी जानकारी मिलते ही उसे लोगों ने जमकर पीटा और इसके बाद पुलिस को सूचना दी. फिर पुलिस ने पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी: जिले के मुडआडीह थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया, जहां अधेड़ ने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. फिर जब इस बात की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को हुई तो आरोपी के घर पहुंच गए. वहां सभी ने घर से निकालकर आरोपी को जमकर धूना और फिर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस के आने तक लोगों ने उसे पकड़ कर रखा और फिर पहुंचने पर पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद पुलिस कानून की धारा के मुताबिक उसपर कार्रवाई कर रही है.

वाराणसी: पुलिस ने 35 गैंगस्टरों पर की कार्रवाई, 23 करोड़ की संपत्ति जब्त

वहीं, घटना उस वक्त हुई जब मासूम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी. इसी बीच बच्ची के बगल में रहने वाला ऑटो ड्राइवर आ गया और उसने पहुंचते ही बच्ची को दुलारना शुरू कर दिया. इसके बाद उसे चॉकलेट देकर वारदात को अंजाम दिया. फिर जब बच्ची घर पहुंची तो उसके निचले हिस्से में दर्द उठने लगा, जिसकी जानकारी उसने अपनी मां को दी. फिर पूरी बात मां को बताई. जिसके बाद आसपास के लोगों को इस सच्चाई के बारे में बताया गया. पता लगते ही सभी ने ने गुस्से में आकर आरोपी को घर से निकालकर खूब पीटा.

1 जनवरी से टोल प्लाजा होगा कैश लैस, फास्टैग अनिवार्य, जानिए कहां और कैसे मिलेगा

इसके बाद पुलिस को फोन किया और तब तक उसे पीटते रहे. आखिर में जब पुलिस आई तब उसे गिरफ्त में ले लिया. इस घटना की जानकारी मडुवाडीह थाना प्रभारी महेंद्र राम प्रजापति ने दी. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानून में दिए उपबंध के अनुसार धारा 376 क, ख, 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अब उसपर अपराध के तहत कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें