नशे की धुत में तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे लोग डिवाइडर से टकराकर बाल-बाल बचे

Smart News Team, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 2:50 PM IST
यूपी के शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना बाजार में फैमिली ब्रेड के समीप बीते शुक्रवार रात 11 बजे तरना ओवर ब्रिज पर बाबतपुर से बनारस की तरफ आ रही कार ट्रक को ओवरटेक करते समय डिवाइडर में टकरा गई. इस कार में पांच लोग बैठे थे जो नशे में धुत होकर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची औऱ मामले की जांच कर रही है. 
नशे की धुत में तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे लोग डिवाइडर से टकराकर बाल-बाल बचे

यूपी के शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना बाजार में फैमिली ब्रेड के समीप बीते शुक्रवार रात 11 बजे बजे एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. नशे की हालत में गाड़ी चलाने के कारण यह हादसा हुआ. 

तरना ओवर ब्रिज पर बाबतपुर से बनारस की तरफ आ रही कार ट्रक को ओवरटेक करते समय कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए सड़क के दूसरी ओर चली गई. हालांकि, ट्रैफिक नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया और ड्राइवर सुरक्षित बच गया. इस दौरान गाड़ी पूरी तरह क्षति हो गई. गाड़ी में बैठे लोग जख्मी भी हुए.

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सड़क हादसा, डबल डेकर बस पलटी, 12 यात्री घायल

घटना की सूचना पर सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची क्रेन की मदद से गाड़ी को डिवाइडर से हटवाकर साइड में किया. डिवाइडर से टकराने के बाद कार छतिग्रस्त हो गई और कार का इंजन अलग होकर ओवरब्रिज से नीचे जा गिरी. कार में बैठे लोगो को चोटे आई हैं. अस्थानी लोगों से पूछने पर पता चला कि कार बहुत तेज थी टक्कर लगने के बाद कार में पांच अज्ञात लोगों को हल्की चोट है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें