रेलवे ठेकेदार ने ATM में कैमरा लगाकर घर बैठे चुराया पासवर्ड, फिर ऐसे उड़ाए लाखों

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 9:20 PM IST
वाराणसी के शिवपुर इलाके में एक रेलवे के ठेकेदार ने एटीएम में एक डिजिटल कैमरा छुपाकर एटीएम के लॉक का पासवर्ड पता किया. और अगले दिन एटीएम से करीब 3 लाख 50 हजार की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. फिलहाल एटीएम चोर रेलवे ठेकेदार शिवपुर पुलिस के गिरफ्त में है.
एटीएम में चोरी. (फोटो प्रतीकात्मक)

वाराणसी : वाराणसी के शिवपुर इलाके से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है. वाराणसी के शिवपुरी इलाके में एक चोर ने एटीएम में अजीब तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस एटीएम चोरी की घटना में चोर ने कुल 3 लाख 50 हजार रुपए की चोरी किया. फिलहाल शिवपुर पुलिस थाने की पुलिस ने एटीएम में चोरी करने वाले चोर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

चोरी करने वाले चोर पेशे से रेलवे का ठेकेदार है. दरअसल वाराणसी के शिवपुर इलाके में एक एटीएम स्थित है. रेलवे के ठेकेदार ने इस एटीएम में चुपके से एक डिजिटल कैमरा लगा दिया. यह डिजिटल कैमरा रेलवे ठेकेदार के पर्सनल लैपटॉप से जुड़ा हुआ था. जिसको चोर ठेकेदार अपने घर से चलाता था. एक दिन घर बैठे ठेकेदार ने एटीएम में डिजिटल कैमरे से एटीएम के लॉक को खोलने का पासवर्ड जान गया.

वाराणसी : PM मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले वकील को जेल भेजा

जिससे चोर ठेकेदार अगले दिन उस एटीएम में पहुंचा. उस एटीएम को अपने पास के पासवर्ड से खोल दिया. उसके बाद चोर ठेकेदार ने उस एटीएम से करीब 3 लाख 50 हजार रुपए की चोरी किया. बाद में इस चोरी की घटना का की ख़बर होने पर स्थानीय शिवपुर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया. और एटीएम चोर आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया.

वाराणसी की शान पद्म भूषण पंडित राजन मिश्रा का कोरोना से दिल्ली में निधन

UP के वीकेंड लॉकडाउन में धड़ल्ले से चल रहा ताड़ी का कारोबार, पुलिस ने लिया एक्शन

वाराणसी: मछलियों से भरी पिकअप पलटी, ग्रामीण बटोरकर भाग निकले

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें