वाराणसी में युवक ने गंगा में लगाई छलांग, इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th Aug 2020, 11:53 PM IST
  • वाराणसी के पटेल नगर निवासी 32 वर्षीय युवक रोहित ने विश्व सुंदरी पुल से गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकी मौत पुलिस के लिए पहेली बनी है कि युवक ने कर्ज से या प्रेमिका के चक्कर में जान दी है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

वाराणसी शहर के लंका थाना क्षेत्र के मलहिया क्षेत्र में विश्व सुंदरी पुल से मुगलसराय पटेल नगर निवासी 32 वर्षीय युवक रोहित श्रीवास्तव ने गंगा में छलांग लगा दी. इस दौरान मछुआरों ने कड़ी मशक्कत कर युवक को सुरक्षित बाहर निकाला. पुलिस कर्मियों ने युवक को तुरंत ट्रॉमा सेंटर भिजवाया, जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

रमना चौकी प्रभारी ने बताया कि पुल से कूदने वाले युवक की तत्काल उसके परिजनों से संपर्क कर सूचना दे दी गई है. मौके पर पहुंचे पिता अशोक, छोटा भाई गौरव और मां रेनू अपने बेटे के शव को देखते ही बेसुध हो गए. मृतक युवक के पिता रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं.

भाई गौरव ने बताया कि रोहित सिगरा स्थित सन्त रघुवर नगर में किराये पर फ्लैट लेकर रहता था. उसके घर अक्सर रुचिका अरोड़ा का आना जाना होता था. जो किसी टीवी चैनल में काम करती थी.

रोहित का पिछले 4 तारीख से मोबाइल बन्द था और वो लापता चल रहा था. पिता ने 8 तारीख को सिगरा थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. रोहित स्नातक की पढ़ाई कर शहर में रहकर ऑनलाइन नौकरी और अन्य कारोबार से जुड़ा था. कारोबार के सिलसिले में 20 लाख रुपये का कर्ज भी ले रखा था. इसको लेकर भी बहुत ज्यादा परेशान रहता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें