वाराणसी में अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, पूछा- मां गंगा कब साफ होगी ?

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 5:05 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आते ही जनता के बीच रखे संकल्प पत्र को भूल गयी है. बीजेपी को जवाब देना चाहिए कि स्मार्ट सिटी कब बनेगी,मां गंगा कब तक साफ होंगी है.
वाराणसी में अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, पूछा- मां गंगा कब साफ होगी ?

वाराणसी: बृहस्पतिवार को अपने वाराणसी दौरे पर गए सपा राष्ट्रिय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आते ही जनता के बीच रखे संकल्प पत्र को भूल गयी है. बीजेपी को जनता को जवाब देना चाहिए कि स्मार्ट सिटी कब बनेगी,आखिर मां गंगा गंदी कब तक साफ होंगी है, क्या ये मुद्दे बीजेपी के लिए सिर्फ चुनावी मुद्दे हैं.

उन्होंने कहा जिस तरह से डीजल पेट्रोल की कीमत बढ़ी है सरकार ने न जाने कितने दिन पहले ढाई लाख करोड़ इकट्ठे कर लिए होंगे, तो आखिर अब पेट्रोल डीजल का दाम कब तक बढ़ता रहेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी जानबूझकर नौकरी रोजगार पर बात नही कर रही है सब परेशान हैं. महंगाई से पूरे यूपी में गरीबी बढ़ी है बेरोजगारी बढ़ी है अपराध को लेकर उन्होंने ने कहा जेलों में कौन मिलता है. अपराधियो की साथ गांठ किससे है.

साल के अंत तक नए रूप में नजर आएगी काशी

यूपी की जनता समाजवादी का इन्तेजार कर रही है लैपटॉप कब मिलेगा,वर्ल्डक्लास इंफ्रास्ट्रक्चर कब मिलेगा, वरुणा कब साफ होगी जनता इसका इन्तेजार कर रही है, वैक्सीन का टीकाकरण सरकार बताएगी कि फ्री वैक्सीन गरीबो को कब तक लग जायेगी.गौरतलब है की अखिलेश यादव आजकल पूरा चुनावी मोड में हैं. बीते दिनों प्रयागराज गए हुए थे. अखिलेश यादव प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आदि एक्टिव नजर आ रहे हैं, और क्षेत्रों का भ्रमण कर लोगों को जागरूक कर रहें हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें