वाराणसी: पिकअप ड्राइवर ने 10 साल के मासूम को रौंदा, लोगों ने पीटा, बच्चे की मौत

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 07:00 PM IST
  • काशी के लंका क्षेत्र के निवासी नदीम की ऑटो की टक्कर लगने से मृत्यु हो गई. जिसका पता चला परिजनों को अस्पताल पहुंचने पर हुआ.
बच्चे के तस्वीर

वाराणसी: शहर के लंका थाना क्षेत्र में स्थित साकेत नगर कॉलोनी में बेकाबू हुए पिकअप ने 10 वर्षीय छात्र नदीम को रौंद दिया. इस घटना को देखते हुए आनन-फानन में इलाकाई लोग वहां पहुंचे और पहुंचते ही ना आंव देखा ना तांव बस ड्राइवर को जमकर धुन दिया. फिर मौके पर उपस्थित लोगों ने छात्र को तुरंत ट्रामा सेंटर पहुंचाया. जहां, अस्पताल में पहुंचने पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पहुंची छात्र की मां बहुत रोने लगी. जिसके चलते वह कुछ देर बदहवास भी हो गई.

आपको बता दें कि मृतक छात्र केंद्रीय विद्यालय बीएचयू में कक्षा 2 का स्टूडेंट है. इसी क्रम में उसके दो भाई और दोनों बहनों का रोरोकर बुरा हाल हो गया. नदीम के पिता साकेत नगर के रहने वाले हैं. उनका नाम इरफान है और वो कंप्यूटर सर्विस में कार्य करते हैं. इरफान के बेटों में वह दूसरे नंबर का था. घरवालों के मुताबिक, वह साईकिल की चेन बनवाने घर से कुछ देर के लिए बगल में निकला था.

विदेशों के तर्ज पर अब उतर प्रदेश में भी प्लास्टिक वेस्ट मटेरियल से बनेगी सड़क

जहां पर नरिया की ओर से आ रहे तेज रफ्तार से ऑटो ने नदीम को पहले टक्कर मारी. जिसके कारण वह गिर गया और फिर नदीम इतने में ही ऑटो से रौंदते हुए कुछ दूरी तक बढ़ता चला गया. जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. लेकिन, घटनास्थल पर आए हुए लोगों का लगा कि वह घायल है जिसके चलते उसे बगल के बीएचयू अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने चेकअप किया तो उसे मृत पाया.

वाराणसी: ट्रैक्टर-ट्राली के बीच दबने से युवक की मौत, पुलिस की जांच जारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें