वाराणसी में लव यू फिल्म की शूटिंग पर हंगामा, धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ का आरोप

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 09:55 PM IST
  • वाराणसी के अस्सी घाट पर इन दिनों श्रेयस तलपड़े अभिनीत फिल्म लव यू शंकर की शूटिंग चल रही है. जागृति फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के एक गाने पर आपत्ति जताई है. कार्यकताओं का कहना है इस अश्लील गाने से वाराणसी की संस्कृति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है.
फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए विवाद के बाद पहुंची पुलिस

वाराणसी: अस्सी घाट पर हो रही फिल्म की शूटिंग पर लोगों की आपत्ति की वजह से विवाद सामने आया है. इन दिनों वाराणसी के अस्सी घाट पर लव यू शंकर फिल्म की शूटिंग चल रही है. जागृति फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने एक गाने को लेकर आपत्ति जताई है. इन लोगों का कहना है कि वे फिल्म निर्माता पर मुकदमा दायर करेंगे.

ये मामला अभिनेता श्रेयस तलपड़े अभिनीत फिल्म लव यू शंकर का है. इस फिल्म के डायरेक्टर तेजस तेजस देसाई हैं. इस फिल्म का एक गाना ओम जय जगदीश हरे अस्सी घाट पर फिल्माया जा रहा है. आपत्तिकर्ताओं का कहना है कि इस भजन को मॉडलों के साथ शूट किया जा रहा है. जिसमें देवी-देवताओं के फोटो के आगे अर्धनग्न लड़कियां डांस कर रहीं थीं.

SP नेताओं ने निकाला योगी सरकार के खिलाफ मार्च, पुलिस ने BHU गेट पर लिया ज्ञापन

जगृति फाउंडेशन के कार्यकर्ता रामयश मिश्रा ने कहा कि काशी जहां वेद, पुराण, उपनिषद समेत धर्म की दीक्षा दी जाती है. उस नगरी में अश्लीलता परोसना धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना है. उन्होंने कहा, जिला प्रशासन से उनकी मांग है कि वो फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाएं. इस बारे में एसडीएम सिटी गुलाब चन्द्र ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के लिए डायरेक्टर ने अनुमति ली है. इसके बावजूद अगर वो धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं तो जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें