धनतेरस पर चोरों ने घर से लूटे लाखों के जेवरात, आरोपियों की खोज में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Nov 2020, 5:30 PM IST
दीपावली से पहले पड़ने वाले त्योहार धनतेरस पर चोरों ने लाखों के जेवरात की चोरी कर ली है. जिसके बाद दर्ज कराए मुकदमे के आधार पर पुलिस चोरों की खोज में जुट गई है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी: धनतेरस पर शहर के लंका थाना क्षेत्र में सिरगोवर्धनपुर गांव स्थित काशीपुरम कॉलोनी निवासी आलोक कुमार राय के घर में लाखों की चोरी हो गई. जिसके लिए पीड़ित कई दिनों से पुलिस थाने के चक्कर लगाता रहा, लेकिन घटना की रिपोर्ट लिखने के लिए कोई तैयार नहीं था.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना गिरा चांदी की चमक बढ़ी, सब्जी मंडी थोक रेट

फिर, 16 नवंबर को जद्दोजहद के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके साथ ही पुलिस मुकदमे की जांच में जुट गई है. लेकिन, अभी तक कोई साक्षय नहीं मिल पाए हैं.आलोक ने कुछ सालों पहले ही इस कॉलोनी में अपना नया घर बनवाया था. वहीं, धनतेरस के दिन पीड़ित परिवार संग काशीपुरम कॉलोनी में ताला बंदकर अपने पुश्तैनी घर के लिए निकला था. उसका यह घर गाजीपुर के नहरी थाना क्षेत्र के उजियार गांव में पड़ता है. फिर जब वे लोग काशीपुरम वाले घर से जा चुके थे तो 13 नवंबर को चोरी ने घर को बंद देखते हुए इस घटना को अंजाम दिया. चोरों ने काफी शातिराना तरीके से चोरी की.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना गिरा चांदी की चमक बढ़ी, सब्जी मंडी थोक रेट

चोर पहले पीड़ित के काशीपुरम वाले घर में ताला तोड़कर दाखिल हुए. जहां उन्होंने बेडरूम का दरवाजा खोला और छानबीन शुरू कर दी. फिर उनके हाथ तिजोरी लग गई. जिसमें से चोरों ने 60 हज़ार रुपये नकद, एक एलसीडी सहित चार लाख रुपये कीमत से अधिक के सोने का जेवरात लूटा. इन सामानों को लेकर चोर फरार हो गए. अब इस घटना पर पीड़ित की ओर से दायर मुकदमे की जांच में पुलिस लग गई है. इस क्रम में पुलिस चोरों की काफी तेज से खोज कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें