वाराणसी: ट्रैक्टर-ट्राली के बीच दबने से युवक की मौत, पुलिस की जांच जारी

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 04:12 PM IST
काशी में सारनाथ में पड़ने वाले फरीदपुर गांव में ट्रैक्टर से दबने पर एक युवक की मृत्यु हो गई. मृतक गाजीपुर का रहने वाला है. जिसकी ख़बर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है.
ट्रैक्टर और ट्राली में दबने से एक युवक की मृत्यु हो गई

वाराणसी: शहर में पड़ने वाले सारनाथ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले फरीदपुर गांव में एक युवक की ट्रैक्टर से दबकर मौत हो गई. यह घटना गांव के सामने बने रिंग रोड पर हुई. वहीं, पुलिस ने पहुंचते ही शव को देखते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, कमलेश(30) सेमरा, बरहा (मिर्जापुर) का रहने वाला है. वह गाजीपुर से ट्रैक्टर के जरिए जनरेटर लेकर आ रहा था.

इस प्रकरण पर उप निरीक्षक विनायक सिंह ने कहा है कि पास के ही लोगों ने सूचित कर बताया कि फरीदपुर गांव के सामने बने रिंग रो़ड पर किसी ट्रक से कुछ सामान गिर गया है. ड्राइवर कमलेश ट्रैक्टर और जनरेटर ट्राली के बीच अपना सामान निकालने पहुंचा था. 

यूपीपीसीबी रिपोर्ट: करोड़ों खर्च के बाद भी दो साल मे नहीं सुधरी गंगा की हालत

इस बीच ट्रैक्टर चालू था. चश्मदीदों ने बताया कि ट्रैक्टर अपने आप चलने लगा. इस कारण सामान लेने गया चालक उसकी चपेट में आ गया.

योगी सरकार की उपलब्धि: लखनऊ नगर निगम के म्युनिसिपल बॉन्ड की BSE में हुई लिस्टिंग

ट्रैक्टर की चपेट में आ जाने से उसकी मौके पर मौत हो गई. इलाकाई लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. जिसके पता चलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के फोन से उस घर वालों का नंबर निकालकर उन्हें सूचित करने का काम किया. अब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि कमलेश को दो बच्चे हैं जिसमें से एक लड़का और एक लड़की है.

फिर से 50 रूपए महंगा हुआ नॉन सब्सिडी LPG सिलेंडर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें