वाराणसी में बढ़ रही छिनैती की वारदात,महिला से दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर छीनी चेन

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 4:00 PM IST
  • वाराणसी में सुंदरपुर सब्जी मंडी से लौट रही 56 वर्षीय महिला से लुटेरों ने दिनदहाड़े पिस्तौल दिखाकर चेन छीन ली. जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच कर ली है. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.
बंदूक की नोक पर बदमाशों ने महिला से छीनी चेन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी. वाराणसी में छिनैती की वारदात लगातार बढ़ती ही जा रही है. बुधवार को अमरावती नगर कॉलोनी में दिनदहाड़े एक महिला से बदमाशों ने पिस्तौल की दम पर सोने की चेन छीन ली. जिसके बाद बदमाश सुंदरपुर की ओर भाग निकले. इस घटना की सूचना पाकर खोजवा पुलिस चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज को चेक करने के बाद वहाँ से लौट गए. इंस्पेक्टर भेलूपुर अमित मिश्रा ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बीते एक सप्ताह में भेलूपुर और लंका थाना क्षेत्र में चेन लुटेरों ने कई वारदातों को अंजाम दिया है. लेकिन इन मामलों में पुलिस सिर्फ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांचने तक ही सीमित रह गई है. ऐसी ही एक वारदात भेलूपुर थाने के खोजवा पुलिस चौकी क्षेत्र से सामने आई है. जहां अमरावती नगर कॉलोनी में रहने वाली 56 वर्षीय चंद्रावती पाल से लुटेरों ने एक भर से ऊपर वजन की सोने की चेन छीन ली.

जमीनी विवादों के चलते गिराई मुंशी प्रेमचन्द के घर की टंकी, वसूली का नोटिस जारी

चंद्रावती पाल सुंदरपुर सब्जी मंडी से सब्जी एवं राशन लेकर पैदल वापस घर लौट रही थी. इसी दौरान कॉलोनी के मोड़ पर पहुंचने पर पीछे से बाइक पर सवार दो युवक कुछ दूर आगे जाकर पीछे लौटे. इसके बाद पीड़ित महिला के सामने आकर लुटेरों ने बाइक रोककर पिस्तौल सटा दी. जिसे देख महिला ने डर कर तुरंत अपने गले से चेन निकालकर लुटेरों को दे दी. इस घटना के दौरान बगल में मौजूद मनोज पटेल नाम के एक युवक ने पुलिस को वारदात की सूचना दी.

बता दें कि इससे पहले बदमाशों ने बैजनत्था मोड़ पर वैक्सीन लगवाकर लौट रही नेहा मिश्रा नाम की युवती के गले से चेन छीनी थी. इसके अलावा रवींद्रपुरी कॉलोनी में ई-रिक्शा पर सवार सुनाता विश्वकर्मा भी चेन छिनैती का शिकार हुई थी. सुनीता विश्वकर्मा डॉक्टर को दिखाने जा रही थी. इसी दौरान लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें