दिल्ली एयरपोर्ट से वाराणसी को उड़ी इंडिगो फ्लाइट पहुंच गई रांची, यात्री परेशान

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 11:00 PM IST
  • इंडिगो एयरलाइंस के फ्लाइट नंबर 6E641 दोपहर के तकरीबन ढ़ाई बजे वाराणसी पहुंची. लेकिन पायलट को विमान उतारने की अनुमति नहीं मिली. इस वजह से विमान एयरपोर्ट के उपर चक्कर लगाता रहा.
विमान अपने निर्धारित समय से तकरीबन तीन घंटे की देरी से वाराणसी पहुंचा. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी. रविवार को दिल्ली से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो फ्लाइट को डायवर्ट कर रांची में लैंड करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, इंडिगो एयरलाइंस के फ्लाइट नंबर 6E641 दोपहर के तकरीबन ढ़ाई बजे वाराणसी पहुंची. लेकिन पायलट को विमान उतारने की अनुमति नहीं मिली. इस वजह से विमान एयरपोर्ट के उपर चक्कर लगाता रहा.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान विमान का फ्यूल खत्म होने लगा. पायलट ने नजदीकी एयरपोर्ट रांची एटीसी से संपर्क साधा और विमान को उतारने की अनुमति मांगी. रांची एयरपोर्ट के एटीसी द्वारा अनुमति मिलने के बाद विमान को रांची एयरपोर्ट पर उतारा गया.

राजभर के मजार पर सजदा करने से बवाल, सुहेलदेव समाज के लोगों ने फूंका पुतला

रांची में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद विमान अपने निर्धारित समय से 2 घंटे 45 मिनट की देरी से शाम के तकरीबन पांच बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचा. वाराणसी एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक, वाराणसी एयरपोर्ट पर इंस्ट्रूमेंट पास (प्रस्टेशन एप्रोच पास्ट इंडिकेटर) में कुछ खराबी हो जाने के कारण पायलट द्वारा विमान को उतारने में असमर्थता जताई गयी थी. जिसके बाद विमान को डायवर्ट कर रांची एयरपोर्ट पर उतारा गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें