दिल्ली समेत इन शहरों से यूपी के वाराणसी जाने वाली कई फ्लाइट कैंसिल, फुल लिस्ट

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 04:31 PM IST
  • वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरास्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार को अन्य शहरों से आने वाले आधा दर्जन विमान ऑपरेशनल कारणों से निरस्त रहा.
दिल्ली समेत इन शहरों से यूपी के वाराणसी जाने वाली कई फ्लाइट कैंसिल, फुल लिस्ट

वाराणसी: देश में कोरोना महामारी का दूसरा वेव आ गया है, संक्रमितों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है, वहीं हर दिन मरने वालों में भी इजाफा हो रहा है. लोगों में कोरोना संक्रमण को लेकर इतना भय व्याप्त को गया है की लोगों ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करना बंद कर दिया है. इसके चलते भारतीय रेलवे को कई ट्रेनों को कैंसिल करना पड़ रहा है तो वहीं फ्लाइट की भी हालत लगभग वही है, पैसेंजर नहीं मिलने की वजह से एयरलाइन कंपनियां अपने फ्लाइट कैंसिल कर रहीं हैं. कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरास्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार को अन्य शहरों से आने वाले आधा दर्जन विमान ऑपरेशनल कारणों से निरस्त रहा.

फिलहाल वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरास्ट्रीय एयरपोर्ट से अन्य शहरों के लिए 25 विमानों का आवागमन हो रहा है. एरयपोर्ट पर अन्य शहरों को आने जाने वाले विमान यात्रियों की संख्या में काफी कमी देखनो को मिल रहा है. विमान यात्रियों की संख्या में कमी को देखते हुए, विमानन कंपनियां अपने विमानों को आपरेशनल कारणों से निरस्त कर रहे हैं. बीते मंगलवार को एयरपोर्ट पर तीन फ्लाइट कैंसिल हुई थी. बुधवार को एयरपोर्ट पर 22 विमानों से अन्य शहरों से 2221 यात्रीयो का आगमन हुआ. वही वाराणसी एयरपोर्ट से अन्य शहरों के लिए 1088 विमान यात्रीयो ने प्रस्थान किये.

कोरोना से बेहाल बनारस, बाबा विश्वनाथ मंदिर न्यास ने मरीजों के लिए खोल खजाना

कैंसिल फ्लाइट

स्पाइस जेट एयरलाइंस SG 3755 दिल्ली वाराणसी फ्लाइट

गोयर जी8 403 बैंगलुरू वाराणसी फ्लाइट

इण्डिगो एअरलाइंस 6E 915 हैदराबाद वाराणसी फ्लाइट

इण्डिगो एयरलाइंस 6E 7972 भुनेश्वर वाराणसी फ्लाइट

इण्डिगो एयरलाइंस 6E 2515 दिल्ली वाराणसी का विमान

गोएयर G8 182 दिल्ली वाराणसी आपरेशनल कारणों से निरस्त रहे विमान.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें