मोबाइल प्यार: पति बच्चे को छोड़ इंदौर से बनारस पहुंची चांदनी लौटने को तैयार नहीं

Smart News Team, Last updated: 30/09/2020 11:23 PM IST
  • इंदौर की एक महिला को जंसा थाने क्षेत्र के दीनदासपुर गांव के एक युवक से प्यार होने पर वह अपने बच्चे और पत्नी को छोड़कर प्रेमी के घर पहुंच गई है. सभी लोगों के समझाने के बावजूद वह अपने पति के घर लौटने को तैयार नहीं है.
वाराणसी में एक महिला ने प्यार के लिए अपने पति और बच्चों को भी छोड़ दिया है.

 वाराणसी. इश्क में डूबी एक मां ने अपने मासूम का भी नहीं सोचा और पति के साथ उसे भी छोड़कर प्रेमी के घर रहने लगी. परिजनों से लेकर आला-अधिकारियों के समझाने के बाद भी वह लौटने को तैयार नहीं हुई. 

मिली जानकारी के अनुसार, जंसा इलाके के दीनदासपुर गांव के सूरज तिवारी इंदौर निवासी एक महिला से फोन पर बात करने लगा. इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. जब प्यार परवान चढ़ा तो एक बच्चे की मां चांदनी सिंह 4 महीने पहले अचानक घर छोड़कर अपने प्रेमी के यहां पहुंच गई.

इंस्टाग्राम पर क्लोन ID बनाकर पोस्ट की अश्लील फोटो, लड़की के भाई ने देखा तो…

महिला के ससुराल वालों को खबर लगी तो वे वाराणसी पहुंच गए लेकिन महिला ने पति के घर लौटने से इनकार कर दिया. जब हंगामा हुआ तो जंसा पुलिस ने महिला को नारी निकेतन भेज दिया. इसके बाद ससुराल के लोगों की कोशिश से वह इंदौर चली गई लेकिन कुछ दिनों बाद ही उसने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया और फिर प्रेमी के घर पहुंच गई.

VIDEO: नशे में बॉयफ्रेंड के घर डीजे लेकर पहुंची लड़की, किया दमदार डांस

 बुधवार को अधिकारियों के निर्देश पर महिला को थाने में बुलवाया गया. सबके समझाने के बावजूद वह अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. एसओ सतीश कुमार सिंह और ग्राम प्रधान के तमाम प्रयास के बाद भी उसने इंदौर जाने से इनकार कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें