इंटरनेशनल वुमेन्स डे पर महिला पर्यटकों को गोवा ले जाएगी आईआरसीटीसी

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 5:25 PM IST
  • अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम यानी आईआरसीटीसी ने एक खास टूर पैकेज तैयार किया है. इस पैकेज में वह महिलाओं को गोवा की सैर कराएगा. लखनऊ की महिलाओं को वुमेन्स डे पर गोवा की ट्रिप करने का मौका मिल सकता है.
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला पर्यटकों को गोवा ले जाएगा आईआरसीटीसी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी : गुरुवार को इस टूर पैकेज की औपचारिक लॉन्चिंग करने के बाद आईआरसीटीसी ने बताया कि इस टूर पैकेज की खास बात यह है कि इसमें टूर मैनेजर महिला ही होगी. बताया कि आगामी 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर स्पेशल टूर की शुरुआत होगी. यह टूर लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे से एयरलाइन के विमान 6396 से होगी. विमान दोपहर 3:25 पर लखनऊ से गोवा के लिए रवाना होगा.

शाम 05:50 पर महिलाओं का यह टूर गोवा पहुंचेगा. इस टूर पैकेज में विमान यात्रा के साथ ऐसी कारों से स्थानीय भ्रमण 3 सितारा होटल में ठहरने का प्रबंध व सुबह का नाश्ते के साथ रात के डिनर का इंतजाम आईआरसीटीसी कराएगा. साउथ गोवा में आईआरसीटीसी बेसिलिका आफ बोन जीसस चर्च, मंगेश मंदिर मीरामार बीच शाम को मांडवी नदी पर क्रूज़ नॉर्थ गोवा में बागा बीच अंजुना बीच और बेंज सेलिब्रिटी वैक्स म्यूजियम का भ्रमण कर आएगा. 

छात्रसंघ चुनावों को लेकर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रों ने किया हंगामा

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस स्पेशल गोवा एयर पैकेज की बुकिंग आईआरसीटीसी की वेबसाइट और गोमती नगर पर्यटन भवन स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय के अलावा उनकी हेल्पलाइन नंबर 8287 930 908 व 82 87 93 0 9 और 8287 930 910 पर भी संपर्क कर जानकारी हासिल कर सकते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें