चोरी के खुलासे को लेकर जंसा व्यापारियों का धरना प्रदर्शन, CO के आश्वासन पर खत्म

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 6:24 PM IST
  • वाराणसी के जंसा थाने में हुई चोरी के खुलासे की मांग को लेकर बुधवार को जंसा के व्यापारियों ने धरना दिया. सूचना मिलते ही मौके पर सीओ पहुंचे. सीओ के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ.
वाराणसी में चोरी के खुलासे को लेकर जंसा व्यापारी धरने पर बैठे.

वाराणसी. वाराणसी में कुछ दिन पहले इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर हुई चोरी का खुलासा न होने पर बुधवार को जंसा के व्यापारियों ने धरना देकर खुलासे की मांग की. धरना दे रहे व्यापारियों ने कहा कि अगर चोरी का जल्द खुलासा नहीं किया गया तो व्यापारी सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे. जंसा व्यापारी मंडल के धरने की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ पहुंचे. एक घंटे तक चला धरना सीओ के आश्वासन के बाद खत्म हो गया.

जंसा थानाक्षेत्र में हुई चोरी के खुलासे की मांग को लेकर बुधवार को जंसा के व्यापारियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताते हुए धरना प्रदर्शन किया. धरने पर पहुंचे वाराणसी व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष नन्हे जायसवाल ने कहा कि जंसा में हुई चोरी का जल्द खुलासा नहीं किया गया तो व्यापारी सड़क पर उतरकर प्रदर्शन को बाध्य होंगे.

प्रेमी युगल ने किया आत्महत्या प्रेमी ने लगाया फांसी तो प्रेमिका ने खाया जहर

जंसा व्यापार मंडल के धरने की सूचना मिले ही क्षेत्राधिकारी सदर डॉ. राकेश कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे. उन्होंने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द इस घटना का खुलासा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि किसी भी व्यापारी के साथ अन्याय नहीं होगा. सीओ डॉ. राकेश कुमार मिश्र के आश्वासन के बाद एक घंटे तक चलने वाला धरना समाप्त हो गया.

वाराणसी से चार घंटो में पहुंच सकेंगे लखनऊ, नौकरीपेशा लोगों को मिलेगी राहत

इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर हुई चोरी के खुलासे की मांग को लेकर हुए इस धरने में जंसा व्यापार मंडल अध्यक्ष शुभम सिंह, प्रमोद अग्रहरी, संतोष कुमार, जितेन्द्र कुमार सिंह, संजय सिंह पटेल, आशीष सिंह, राजू सिंह, संतोष मिश्रा, मोनू सिंह, विनोद मौर्य, गुलाब सिंह, नीरज सिंह, डॉक्टर सर्वेश सिंह और अकबर खान समेत दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें