2 दिवसीय वाराणसी दौरे पर जाएंगे जेपी नड्डा, नए भाजपा मुख्यालय का करेंगे उद्घाटन

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 11:07 AM IST
  • जेपी नड्डा 28 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे. इस दौरान वे पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे.
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

वाराणसी: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद जेपी नड्डा पहली बार दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं. जेपी नड्डा 28 फरवरी को वाराणसी पहुंचेंगे. दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान जेपी नड्डा वाराणसी के रोहनिया में बने भाजपा काशी क्षेत्र के नए मुख्यालय का उद्घाटन करेंगे. जेपी नड्डा के भव्य स्वागत के लिए पार्टी के पदाधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

आपको बता दें कि 28 फरवरी को दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान जेपी नड्डा भाजपा मुख्यालय के उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है कि बीजेपी के इस नए मुख्यालय से पहले विधानसभा और फिर लोकसभा चुनावों की रणनीति तय होगी. पार्टी कार्यकार्ताओं से मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी दौर के दौरान जेपी नड्डा विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. जेपी नड्डा पंचायत चुनाव को लेकर काशी प्रांत के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. बैठक में पार्टी पदाधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे.

BHU गेट पर धरना दे रहे 5 छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, धरना स्थल खाली कराया

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के वाराणसी दौरे को लेकर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है. एयरपोर्ट से लेकर पार्टी के नए दफ्तर तक जगह-जगह उनके भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है. वहीं, इस कार्यक्रम को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

वाराणसी: काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में कांग्रेस को मिली जीत,ABVP का सफाया

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें