जूनियर बालक कबड्डी स्टेट चैंपियनशिप:11 जनवरी को सरदार पटेल इंटर कॉलेज में ट्रॉयल

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 5:07 PM IST
  • ट्ऱायल के नियमों के मुताबिक वहीं खिलाड़ी इसमें हिस्सा ले सकते हैं जिनका वजन अधिकतम 70 किलो हो. ट्रॉयल में हिस्सा लेने खिलाड़ियों का वजन अधिकतम 70 किलो या इससे कम होना चाहिए. इसके अलावा ट्रॉयल में हिस्सा लेने खिलाड़ियों की उम्र 31 मार्च 2021 को 20 साल या फिर इससे कम हो.
जूनियर कबड्डी स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन 18 और 19 जनवरी को जौनपुर में होगा. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- कबड्डी स्टेट चैम्पियनशिप के लिए वाराणसी जनपद के खिलाड़ियों का ट्रॉयल सोमवार यानि 11 जनवरी को होगा. यह ट्रॉयल जूनियर बालक के लिए होगा. बताते चलें कि जूनियर बालक कबड्डी स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन 18 और 19 जनवरी को जौनपुर में होगा. 11 जनवरी को यह ट्रॉयल सरदार पटेल इण्टर कालेज बावनबीघा के मैदान में होगा. अधिकारियों ने बताया कि यह ट्रॉयल सरदार पटेल इण्टर कॉलेज बावनबीघा के मैदान में शाम 3 बजे होगा.

आपको बताते चलें कि इस ट्ऱायल के नियमों के मुताबिक वहीं खिलाड़ी इसमें हिस्सा ले सकते हैं जिनका वजन अधिकतम 70 किलो हो. ट्रॉयल में हिस्सा लेने खिलाड़ियों का वजन अधिकतम 70 किलो या इससे कम होना चाहिए. इसके अलावा ट्रॉयल में हिस्सा लेने खिलाड़ियों की उम्र 31 मार्च 2021 को 20 साल या फिर इससे कम हो.

वाराणसी में अपराधियों का आतंक, घर लौट रहे बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

ट्रॉयल से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक ट्रॉयल में हिस्सा लेने खिलाड़ियों को अपना आधार कार्ड लाना जरूरी है. यह जानकारी वाराणसी जिला कबड्डी एसोसिएशन के सचिव श्री राजेश कुमार सिंह ने दी. उन्होंने आगे बताया कि ट्रॉयल में वहीं खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं जिनका जन्म 1 अप्रैल 2001 बाद हुआ हो.

विधवा के बाग से मिट्टी खोदने से मना करने पर पुरे परिवार को पीटा, एक अरेस्ट

वाराणसी : काशी की माटी से दिली लगाओ रखते थे स्वामी विवेकानंद

राम मंदिर निर्माण के धन संग्रह अभियान में रखी जाएगी पूरी पारदर्शिता- चंपत राय

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह शनिवार को तीन दिवसीय वाराणसी दौरे पर

वाराणसी सर्राफा बाजार में कभी बढ़ी सोने व चांदी की चमक तो कभी घटी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें