वाराणसी में कचहरी के कई अधिकारी-वकील कोरोना संक्रमित, 20 अप्रैल को खुलेगा कोर्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 11:57 PM IST
  • वाराणसी की कचहरी में कई अधिकारी, वकील और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद कचहरी को 17 अप्रैल तक बंद करने का फैसला किया है. 18 और 19 अप्रैल को छुट्टी के चलते कचहरी बंद रहेगी. कचहरी 20 अप्रैल को खुलेगी.
कोरोना वायरस के चलते वाराणसी कचहरी अब सीधे 20 अप्रैल को खुलेगी. प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कचहरी 20 अप्रैल को खुलेगी. मिली जानकारी के मुताबिक, 20 न्यायिक अधिकारी और उनके परिवार के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कचहरी के 13 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. काफी संख्या में वकीलों को भी कोरोना हुआ है. जिसको देखते हुए कचहरी को 17 अप्रैल तक बंद करने का आदेश दिया गया है.

ये पूरी जानकारी प्रभारी जिला जज अशो यादव ने दी है. 17 अप्रैल तक कोरोना वायरस के चलते कचहरी बंद रहेगी. इसके बाद 18 अप्रैल को रविवार की छुट्टी रहेगी और 19 अप्रैल को पंचायत चुनाव के चलते अवकाश रहेगा. इस तरह से अब कचहरी सीधे 20 अप्रैल को ही खुलेगी. आपको बता दें कि बीते दिन वाराणसी में कोरोना के 1484 केस सामने आए हैं. 

कोरोना का कहर: कमिश्नर की लोगों से वाराणसी नहीं आने की अपील, कई आदेश जारी

मिली जानकारी के मुताबिक, वाराणसी में कोरोना से बिगड़ते हालात को देखते हुए प्रशासन ने कड़ी पाबंदियां लगा दी हैं. जिसके मुताबिक, वाराणसी की सभी सीमाओं को सील करके चेक पोस्ट बनाए हैं. जिले में बनाए गए इन चेक पोस्ट पर बेवजह शहर में आने वालों को रोका जाएगा. पुलिस चेकिंग के बाद ही लोगों को वाराणसी में प्रवेश की अनुमति देगी.

कोरोना होने पर ये बड़ी लापरवाही आपको पड़ सकती है मंहगी, जानें डिटेल

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 17 हजार 693 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 3 हजार 474 मरीज पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं. पिछले 24 घंटे में प्रदेश मे कोरोना से 85 लोगों की जान जा चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें