काशी विद्यापीठ के छात्र को विवाद के बाद मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 1:13 AM IST
  • सवार लोगों से हुए विवाद में छात्र को गोली मारी. काशी विद्यापीठ का छात्र रोहित यादव के जांघ में गोली फंस गई और वो वहीं गिर पड़ा. घायल छात्र रोहित यादव को सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया है. अभी उसकी स्थिती सामान्य है. ऑपरेशन करके गोली निकालने की प्रक्रिया जारी है.
काशी विद्यापीठ के छात्र को विवाद के बाद मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

वाराणसी: वाराणसी के चेतगंज के बागबरियार सिंह इलाके रविवार की रात गोलियां तड़तड़ाई बाइक सवार लोगों से हुए विवाद में छात्र को गोली मारी. काशी विद्यापीठ का छात्र रोहित यादव के जांघ में गोली फंस गई और वो वहीं गिर पड़ा. घायल छात्र रोहित यादव को सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया है. अभी उसकी स्थिती सामान्य है. ऑपरेशन करके गोली निकालने की प्रक्रिया जारी है.

चेतगंज थाना क्षेत्र में गोली चलने की सुचना पर सिटी एसपी सिंह मेडिकल पहुँचे एसपी सिटी ने अन्य छात्रों से घटना की जानकारी ली. चौछठवा में शंकर भगवान के मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार घायल छात्र रोहित यादव मुहल्ले के विष्णु केसरी के साथ किसी काम से निकला था. 

वाराणसी के पुराने तहसील भवन में बनेगा ईवीएम गोदाम, निर्माण हुआ शुरू

रोहित यादव का साथी विष्णु हिरोपुक चला रहा था. पीछे काशी विद्यापीठ का छात्र रोहित यादव बैठा था. तभी कुछ लोगों के साथ मामूली विवाद में कहासुनी हुई जिसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने रोहित को गोली मार दी. गोली रोहित के जांघ में जा फंसी. बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए. 

CM योगी ने सपा अध्यक्ष का नाम लिए बिना कहा महाभारत के पात्र, अखिलेश का पलटवार

रोहित ने बताया की गोली चलाने वाले को वह चेहरे से पहचानता है. रोहित के पिता नाम सुधाकर यादव उर्फ मलाई हैं. वह पशुपालन का व्यवसाय काम करते हैं. एसपी सिटी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. चेतगंज थाना क्षेत्र में गोली चलने के बाद सिंह मेडिकल पहुँचे एसपी सिटी अन्य छात्रों से जानकारी ली. आरोपियों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं.पुलिस की टीम भी आरोपियों की पहचान में लग गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें