बहला-फुसलाकर युवती को अगवा कर राजस्थान ले जा रहे पांच युवक वाराणसी में अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 10:09 AM IST
  • वाराणसी से कार में युवती को अगवा कर राजस्थान ले जा रहे पांच युवकों को पुलिस ने अरेस्ट किया. पुलिस पांच युवकों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि मामले की सूचना युवती को परिजनों को दी गई है. 
 युवती को अगवा कर राजस्थान ले जा रहे पांच आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी. वाराणसी-भदोही मार्ग से गुरुवार शाम को कार में युवती को अगवा कर राजस्थान ले जा रहे पांच युवकों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, लेकिन कार का ड्राइवर भागने में सफल रहा. वाराणसी-भदोही मार्ग पर स्थित कपसेठी चौकिया गांव के पास का यह मामला है. मामले में पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दे दी है. 

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को बनारस से भदोही जा रही चलती कार से युवती कूद गईं और जोर-जोर से बचाओ-बचाओ की आवाज में चिल्लाने लगी. तभी कार सवार पांच युवक उसे जबरन कार में बिठाने की कोशिश करने लगे. यह घटना देख राहगीर पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची कपसेठी पुलिस ने युवती समेत युवकों को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

अब UP के सभी विश्वविद्यालय राज्यपाल को हर महीने देंगे अपना रिपोर्ट कार्ड

युवती ने पुलिस को बताया कि वह ट्रेन पर रांची से सवार होकर बिहार के गया जा रही थी. ट्रेन में ही उसकी मुलाकात राजस्थान के आधा दर्जन युवकों से हुई. इसके बाद युवकों ने युवती को बहला फुसला कर ले गए और वहां से कार के जरिए सड़क मार्ग से राजस्थान ले जा रहे थे. इस बात की भनक लगते ही युवती चलती कार से कूद गई और बचाने की गुहार करने लगी. मौके पर मौजूद ग्रामाीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

कपसेठी थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में पांच आरोपी और युवती को हिरासत में लिया गया है. युवती के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है. वे आ रहे हैं. इसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

शिवभक्तों के लिए खुशखबरी, ऐसे हो रही हैं वाराणसी में कांवड़ यात्रा की तैयारियां

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें