विशाल मर्डर केस: लापरवाही के आरोप में सारनाथ थाना प्रभारी और दारोगा सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 5:19 PM IST
  • 9 साल के विशाल की किडनैपिंग कर 50 हजार फिरौती की रकम मांगी गई थी. बदमाशों ने बाद में मासूम विशाल की हत्या कर दी थी. पुलिस पर आरोप है कि किडनैपिंग की धमकी मिलने के बाद भी पुलिस मुस्तैद नहीं हुई.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- बीते दिनों सारनाथ में हुई किडनैपिंग और मर्डर मामले में थाना प्रभारी समेत दरोगा पर गाज गिरी है. मामले में थाना प्रभारी और दरोगा को सस्पेंड किया गया है. बताते चलें कि कुछ दिन पहले 9 साल के विशाल की किडनैपिंग कर 50 हजार फिरौती की रकम मांगी गई थी. बदमाशों ने बाद में मासूम विशाल की हत्या कर दी थी.

पुलिस पर आरोप है कि किडनैपिंग की धमकी मिलने के बाद भी पुलिस मुस्तैद नहीं हुई. पुलिस ने इस बदमाशों की इस धमकी को हल्के में लिया. जिसके बाद 9 साल के मासूम विशाल को बदमाशों ने अगवा कर लिया और 50 हजार फिरौती की मांह की. बदमाशों ने बाद में मासूम की हत्या कर दी.

वाराणसी: ठगों ने ATM कार्ड बदलकर महिला के खाते से उड़ाई मोटी रकम

मिली जानकारी के मुताबिक सारनाथ क्षेत्र में किडनैपिंग और फिरौती जैसी घटना में फर्स्ट रिपोर्ट रजिस्ट्रड करने के बाद भी पुलिस की तरफ से कोई मुकम्मल कोशिश नहीं की गई. साथ ही पुलिस पर आरोप है कि मामले में सीनियर अधिकारियों को से साझा नहीं किया. जिसके बाद लापरवाही के आरोप में निरीक्षक इन्द्रभूषण यादव और उप निरीक्षक संजय कुमार को पुलिस ने सस्पेंड कर दिया.

वाराणसी : अब काशी साहित्य का पुस्तकालय बनेगी गंगा घाट की दो मंजिला नाव

वाराणसी: मडुवाडीह से तीन छात्राए लापता, पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना उछला चांदी पर लगा ब्रेक, आज का मंडी भाव

यूपी बोर्ड ने जारी की परीक्षा गाइड लाइन, 6 फुट की दूरी पर बैठेंगे परीक्षार्थी

वाराणसी : अब वाहनों के आरसी का बनेगा स्मार्ट कार्ड

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें