वाराणसी: हत्या आरोपी ने पीड़ित को दी धमकी, कहा- केस वापस नहीं लिया तो जाएगी जान

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 4:04 PM IST
  • हत्यारोपी ने पीड़ित को मोबाइल फोन कर मुकदमा वापस लेने और समझौता करने के लिए धमकी दी. साथ ही हत्यारोपी ने जान से भी मारने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़ित ने वाराणसी के लंका थाने पहुंच कर मामले की तहरीर दी है.
हत्या आरोपी ने पीड़ित को दी धमकी, कहा- केस वापस नहीं लिया तो जाएगी जान

वाराणसी. वाराणसी के लंका थाने में शुक्रवार को महलिया इलाके में रहने वाले फूलचंद को जिला कारगर में बंद हत्यारोपी की तरफ से मलए में समझौता करने के लिए धमकी भरे फोन आ रहे है. जिसकी तहरीर फूलचंद ने लंकजा थाने में दी है. वही तहरीर में फूलचंद्र ने ये भी बताया गया है कि उसे धमकी दी गई है कि अगर वह केस वापस नहीं लेता है तो वाड़ी और गवाह की हत्या कर दी जाएगी.

जानकरी के अनुसार फूलचंद्र के बेटे शिव नारायण की हत्या 2011 में कर दी गई थी. उस केस में हत्यारोपी कैडर उर्फ डब्लू जिला जेल में बंद है. वही फूल चाँद का आरोप है की हत्यारोपी केदार अपने साथी सिरगोबर्धनपुर निवासी अशोक यादव की मदद से उसे फोन करवाकर मुकदमे को वापस लेने के लिए धमकी दे रहा है. इतना ही नहीं कुछ दिन पूर्व अशोक ने अपने छोटे भाई सुभाष यादव उर्फ टेढू ने फूलचंद्र के छोटे बेटे अनिल और गवाह राजू राजभर को रस्ते में रोककर मामले में समझौता करने के लिए कहा था. सार्थ ही यह भी कहा था कि अगर मुकदमा वापस नहीं होगा तो गवाह और वादी कि हत्या कर दी जाएगी.

अब दवाओं की उपलब्धता की जानकारी देगा मोबाइल ऐप

इससे परेशान होकर फूलचंद्र ने लंका थाने में जाकर इस मामले की तहरीर दी है. वही इस मामले पर लंका थाने के इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने बताया कि पीड़ित कि तहरीर में दिए गए मोबाइल नम्बर कि जांच कि जाएगी. यदि यह मामला सही पाया जाएगा तो मुकदमा दर्ज कर कार्याही की जाएगी.

एक अप्रैल से काशी में नहीं चलेंगे पेट्रोल-डीजल युक्त ऑटो

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें