वाराणसी में युवक की गोली मारकर हत्या, घर से 100 मीटर पर मिला शव और पिस्टल

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Apr 2021, 10:42 AM IST
  • चोलापुर के शाहडीह गांव में शनिवार को एक युवक को घर से बुलाकर उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक का शव उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर बरामद हुआ. साथ ही एक लोडेड अवैध पिस्टल भी मिली है. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.
वाराणसी में युवक की गोली मारकर हत्या, घर से 100 मीटर पर मिला शव और पिस्टल

वाराणसी. शनिवार को चोलापुर क्षेत्र के शाहडीह गांव में एक युवक के सिर पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. युवक को देर रात किसी ने फोन करके घर से बाहर बुलाया था. जिसके बाद सुबह उसका शव घर से 100 मीटर की दूरी पर मिला. इसके साथ ही शव के पास से एक लोडेड अवैध पिस्टल भी बरामद हुआ. जिसे देखकर आस-पास के लोगों में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर चोलापुर थाना की पुलिस पहुंची. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस इस घटना की तहकीकात में जुटी हुई है.

33 वर्षीय किशन सिंह उर्फ जैन ठेकेदार शाहडीह गांव के निवासी थे. शनिवार को किशन के देर रात घर पहुंचते ही उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया. जिसके बाद बात करते हुए वह घर के बाहर निकल गया. सुबह जब परिजनों को इस घटना की जानकारी हुई तो पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद चोलापुर सीओ पिंडरा मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शव के पास से बरामद अवैध लोडेड पिस्टल को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

योगी सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना काल में सभी सरकारी अस्पतालों में बंद रहेंगे ओपीडी

मृतक की मां ने बताया कि रात को किशन ने उनसे दूध एवं लोवर टी-शर्ट निकाल कर कमरे में रखने को कहा था. जिसके बाद वह कहीं चला गया और रातभर वापस नहीं आया. मिली जानकारी के अनुसार किशन सिंह सेक्टर नंबर 4 से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे राजेश सिंह के समर्थक है. शनिवार की रात 10 बजे घर के चौराहे पर किशन का विवाद आशुतोष सिंह सोमा एवं उनके समर्थकों से हो गया था. इस दौरान सोमा के समर्थकों ने किशन को देख लेने की धमकी भी दी थी.

कोरोना से जंग को योगी सरकार का बड़ा कदम, जिलों को दिए 225 करोड़

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें