राजघराने के कुंवर अनंत राज नारायण निकले कोरोना पॉजिटिव, मेदांता में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 09:40 AM IST
  • कोरोना संक्रमण अब राजघराने के दहलीज को भी पार कर चुका है. वाराणसी के कुंवर अनंत नारायण सिंह भी इसकी चपेट में आ गए हैं. जिससे उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना संक्रमण अब हर क्षेत्र को अपनी चपेट में ले रहा है. इससे अब कोई भी अछूता नहीं रह गया है. वाराणसी के कुंवर अनंत नारायण सिंह भी इसकी चपेट में आ गए हैं. जिससे उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका उपचार चल रहा है. डॉक्टरों ने बताया कि कुंवर अनंत नारायण की हालत अभी ठीक है.

कोरोना का कहर वाराणसी में दिनों दिन बढ़ता जा रहा है और यह अब आम आदमियों को छोड़कर वीआईपी को अपनी चपेट में ले रहा है. इससे पूर्व भी वाराणसी के तीन विधायक कैलाश सोनकर, सौरभ श्रीवास्तव एवं केदारनाथ सिंह भी संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा यह संक्रमण राज्यमंत्री रविंद्र जयसवाल के परिवार में भी पहुंच गया है.

स्वास्थ विभाग द्वारा जानकारी दी गई कि अनंत नारायण सिंह की तबीयत करीब चार दिन पहले खराब हुई थी. उनके सीने में संक्रमण की शिकायत आई थी. जानकारी के बाद सीएमओ डॉ वी बी सिंह ने टीम के साथ उनका हालचाल लिया और उनका घर पर उपचार शुरू कर दिया. उपचार शुरू कराए जाने के बाद उनकी सैंपलिंग की गई. जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. मगर विभागीय अधिकारियों ने बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत उनकी हालत में सुधार हो गया था. डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उनका उपचार चल रहा है.

वाराणसी के जिलाधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग कुंवर अनंत की सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और प्रति दो घंटे में उनकी रिपोर्ट अस्पताल से ली जा रही है. फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें