वाराणसी में पुराने जमीनी विवाद को लेकर लाठी-डंडे बरसे, गोली चली, गांव में तनाव

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 2:33 PM IST
  • वाराणसी के चौबेपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हुई. विवाद में जमकर लाठी डंडे भी चले जिसमें दोनों तरफ के लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में ले लिया है.
वाराणसी में जमीनी विवाद में गोली चली.

वाराणसी. वाराणसी के चौबेपुर में मंगलवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि गोली चल गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में ले लिया है. घटना में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है. घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल है.

वाराणसी के चौबेपुर के गौरा लखरव निवासी अलगू यादव और नारायण यादव के बीच जमीनी विवाद है. विवाद के कारण दोनों पक्षों में गोली चली जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करा दिया है. दोनों पक्षों में 5 साल से पुराना जमीनी विवाद है जिसके कारण मंगलवार को हवाई फायरिंग की गई. 

जमीनी विवाद में खेत पर किसान को लगाई आग, इलाज के दौरान मौत, दो अरेस्ट

जमीनी विवाद के कारण लाठी और डंडे भी जबरदस्त चले जिसमें एक पक्ष के हरिनारायण यादव पिता जित्तन यादव और दूसरे पक्ष के महेंद्र यादव और दीपक यादव घायल हुए हैं. पुलिस ने दोनों ही पक्षों के लोगों को विवाद, मारपीट और फायरिंग करने के लिए हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार मौके पर एसपी ग्रामीण भी पहुंचे थे जिसके बाद मामले को शांत करा दिया गया है. 

ये भी पढ़ें-वाराणसी: रिटायर्ड फौजी के घर लाखों की चोरी, शातिर कच्छा बनियान गिरोह पर शक 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें