वाराणसी पहुंचे जम्मू कश्मीर LG मनोज सिन्हा, शादी समारोह में होंगे शामिल

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 01:52 PM IST
  • एयरपोर्ट पर पहुंचने पर पिंडरा विधायक और मछलीशहर के सांसद ने किया अभिवादन किया. जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद शहर में स्थित एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये हैं. खबर है कि वो अपने पैतृक गांव भी जाएंगे.
जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा शादी समारोह में शामिल होने क् लिए वाराणसी पहुंचे.

वाराणसी. जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने क् लिए वाराणसी आये हैं. एयरपोर्ट पर पहुंचने पर पिंडरा विधायक और मछलीशहर के सांसद ने किया अभिवादन किया. जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद शहर में स्थित एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये हैं. खबर है कि वो अपने पैतृक गांव भी जाएंगे.

एलजी मनोज सिन्हा ने कोरोना के कोविड को लेकर माला नहीं पहनाने का आग्रह किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से किसी भी तरह की बातचीत नहीं की है. जानकारी मिली है कि वो शहर के होटल डी पेरिस में नजदीकी के परिवार की शादी में शामिल होने के लिए आए हैं. इससे पहले प्रशासन उनके वाराणसी आगमन को लेकर पूरी तरह से चुस्त था.

वाराणसी: राजीव गांधी की प्रतिमा से छेड़छाड़ पर भड़के कांग्रेसी, कार्रवाई की मांग

एलजी मनोज सिन्हा के आने की जानकारी पहले ही प्रशासन को दे दी गई थी. इसलिए प्रशासन भी पुख्ता तैयारीयां कर रहा था. पुलिस ने आने और जाने वाले रास्ते की जानकारी ले थी. इसलिए उस रास्ते की सुरक्षा को बढ़ाया गया है. डीएम और एसपी भी लगातार कार्यक्रम को लेकर अपडेट हैं और कड़ी सुरक्षा और पुख्ता इंतजाम ही प्रशासन की प्राथमिकता होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें