वाराणसी में शराब लेने आए युवक को सेल्समैन ने मारा चाकू, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Nov 2020, 8:22 PM IST
  • वाराणसी में बड़ागांव थाना क्षेत्र में रामपुर गांव में स्थित देशी शराब की दुकान पर दाम को लेकर शराब सेल्समैन ने क्रेता को चाकू मरकर बुरी तरह से घायल कर फरार हो गया. घायल के मित्र ने दूसरे दिन बनरस पुलिस में आरोपी सेल्समैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.
शराब लेने आये युवको को सेल्समैन ने मारा चाकू

वाराणसी के रामपुर गांव में स्थित सरकारी देशी शराब के दाम को लेकर सोमवार की रात को शराब सेल्समैन और विक्रेता के बीच बहस हो गई. बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सेल्समैन ने क्रेताओं के चाकू से हमला कर एक को बुरी तरह से घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर घायल के परिजन देशी शराब ठेका पर पहुचे और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घायल के साथी ने मंगलवार को बड़ागांव थाने में सेल्समैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस आरोपी के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है.

यह वारदात बनारस के बड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में हुआ. गांव में स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान पर गांव के ही निवासी दो मित्र 19 वर्षिय बाबूलाल राजभर और 30 वर्षिय संतोष राजभर शराब के ठेके पर शराब लेने गए थे. देशी शराब दुकान पर कार्यरत सेल्समैन प्रिंट रेट से ज्यादा पर शराब की बिक्री कर रहा था. जब दोनों मित्रो ने प्रिंट रेट से ज्यादा पैसे देने से इकांर कर दिया तो सेल्समैन दोनों से बहस करने लगा. बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सेल्समैन ने दोनों के ऊपर चाकू से हमला कर दिया.

बीयर के दाम पर बनारस में बवाल, शराब दुकानदार ने वकील को पीटा, थाने पर हंगामा

सेल्समैन ने क्रेता से नाराज होकर बाबूलाल पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे बाबूलाल के पेट और शरीर पर कई जगह चाकू लगने से वह तुरंत बेहोश हो गया. बाबूलाल का साथी बीच बचाव करने आया तो उसे भी सेल्समैन ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया. जिस वजह से वह संतोष वहां से भागकर घर गया और बाबूलाल के परिजनों को सूचना दी. सेल्समैन ने बाबूलाल को मरा हुआ समझकर दुकान के पीछे खेत मे फेंक दिया और फरार हो गया.

धनतेरस पर चोरों ने घर से लूटे लाखों के जेवरात, आरोपियों की खोज में जुटी पुलिस

घायल बाबूलाल के परिजन घटना स्थल पर पहुचे और उसे लेजाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. हमले में घायल सन्तोष ने घटना के दूसरे दिन बड़ागांव पुलिस थाने जाकर देशी शराब दुकान के सेल्समैन के खिलाफ जान से मारने की कोशिश करने का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस से सेल्समैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें