शराब ठेका बंद, कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रख कर बागों में पिलाई जा रही ताड़ी

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 4:21 PM IST
  • वाराणसी के हरहुआ औसानपुर गांव स्थित ताड़ी खाने में कोविड नियमों की अनदेखी कर ताड़ी पिलायी जा रही है. जहां सारे कोविड नियमों का उल्लंघन हो रहा है.
शराब ठेका बंद, कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रख कर बागों में पिलाई जा रही ताड़ी

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना महामारी के बीच नशा बेचने वालों ने भी कालाबाजारी और कोरोना नियमों का उल्लंघन शुरू कर दिया है. ऐसा ही मामला वाराणसी के हरहुआ औसानपुर गांव स्थित ताड़ी खाने में कोविड नियमों की अनदेखी कर ताड़ी पिलायी जा रही है. जहां सारे कोविड नियमों का उल्लंघन हो रहा है. कोरोना लाकडाउन में डीएम की गाइड लाइन के अनुसार सभी दुकानें जिसमें आबकारी को भी बन्द रखा गया है तो वहीं बड़ागांव थाना व हरहुआ चौकी क्षेत्र के औसानपुर गांव स्थित ताड़ी के बाग में रोजाना सैकड़ों लोगों को ताड़ी बेची जा रही है.

 वहीं भीड़ को बैठाकर पिलायी जा रही है. स्थानीय लोगों के अनुसार अधिकांश शराब के ठेके बन्द करा दिए जानें का अनुचित लाभ उठाकर मिलावटी ताड़ी दिया जा रहा है. नकली ताड़ी का ऐसा बोल बाला है की एक बड़े ड्रम में थोड़ी सी ताड़ी में पानी व चीनी के साथ कुछ मिलाकर अधिक मात्रा बनाकर पीने वालों के सेहत से खेला जा रहा है. 

BHU ट्रामा सेंटर के इंचार्ज SK सिंह ने दिया इस्तीफा, सौरभ सिंह ने संभाला पद

साथ ही दिनभर पता नहीं कहाँ से लोग आकर ताड़ी बाग में इकट्ठे होकर कोविड नियमों को तोड़ रहे हैं और नशाखोरी का अड्डा चल रहा है. जिलाधिकारी द्वारा जारी कोरोना निर्देशो के बारे में पूछने पर हरहुआ चौकी प्रभारी धनंजय सिंह नें बताया कि ताड़ी वाले के पास ताड़ी उतारने व बेचने का लाइसेंस है, इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर ताड़ी बेचने की अनुमति दी गयी है. अगर उसके द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा होगा तब कार्यवाही की जायेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें